Move to Jagran APP

Budget 2024: 'दिल्ली का बजट तो मैं अभी से लीक कर सकता हूं', आप सांसद संजय सिंह ने दिया बयान

AAP Protest आप नेताओं ने मंगलवार सुबह संसद के बाहर प्रदर्शन किया। आप नेताओं ने केंद्रीय एजेंसियों का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। उधर AAP के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने आज पेश होने वाले आम बजट को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मैं दिल्ली का बजट पेश होने से पहले ही लीक कर सकता हूं। पढ़िए उन्होंने और क्या कहा है?

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Tue, 23 Jul 2024 10:52 AM (IST)
Hero Image
आप नेताओं ने संसद के बाहर प्रदर्शन किया। एक्स हैंडल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी AAP के वरिष्ठ नेता संजय सिंह और राघव चढ्ढा समेत अन्य संसद के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं। इनका आरोप है कि केंद्र सरकार एंजेसियों का गलत इस्तेमाल कर रही है।

उधर, आप नेता संजय सिंह ने बीजेपी व केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली का बजट पेश होने से पहले ही मैं लीक कर सकता हूं।

10 सालों में करोड़ों भारतीय महंगाई से त्रस्त

AAP सांसद संजय सिंह ने कहा कि पिछले 10 सालों में करोड़ों भारतीय महंगाई से त्रस्त हैं। महंगाई पर लगाम लगाने के लिए क्या किया गया है, यह सभी देखेंगे।

यह भी पढ़ें- Budget 2024 LIVE: थोड़ी देर में शुरू होने वाला है वित्त मंत्री का बजट भाषण, कैबिनेट से मिली मंजूरी

किसान लंबे समय से एमएसपी की मांग कर रहे हैं

संजय सिंह Sanjay Singh ने कहा कि किसान लंबे समय से एमएसपी की मांग कर रहे हैं। एनडीए के सहयोगी भी अग्निवीर योजना को रद्द करने की मांग कर रहे हैं। रोजगार, एमएसपी और महंगाई प्रमुख क्षेत्र होंगे, जहां मुख्य फोकस रहेगा।

यह भी पढ़ें- Budget 2024: भारतीय इतिहास के 5 वित्त मंत्री, जिनके बजट ने बदल दी अर्थव्यवस्था की तस्वीर

मैं अभी दिल्ली का बजट लीक कर सकता हूं

उन्होंने कहा कि मैं अभी दिल्ली का बजट लीक कर सकता हूं। पिछले नौ सालों से दिल्ली को 325 करोड़ रुपये से ज्यादा नहीं मिल रहे हैं, सिर्फ इसलिए क्योंकि दिल्ली की जनता ने आप को चुना।

सीएम केजरीवाल की हत्या की गहरी साजिश

संजय सिंह ने कहा कि सीएम केजरीवाल का शुगर लेवल 36 बार घटकर 50 तक पहुंच चुका है। उन्होंने कहा कि आप दिल्ली के निर्वाचित मुख्यमंत्री की जिंदगी से खेल रहे हैं। इससे पता चलता है कि मामला सिर्फ उनकी गिरफ्तारी तक सीमित नहीं है, यह अरविंद केजरीवाल की हत्या की गहरी साजिश है।

बजट से जुड़े हर अपडेट के लिए यहां क्लिक करें- https://www.jagran.com/budget.html

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।