Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

AAP सांसद संजय सिंह ने एग्जिट पोल्स की विश्वसनीयता पर उठाए सवाल, कहा- कहीं भाजपा...

आम आदमी पार्टी (AAP) ने एग्जिट पोल्स की विश्वसनीयता पर सवाल उठाए हैं। आप के राज्यसभा सदस्य संजय ने सोमवार दोपहर को पार्टी मुख्यालय में प्रेस वार्ता कर जिन एजेंसियों ने सर्वे किया उन्हें कटघरे में खड़ा किया है। उन्होंने झारखंड तमिलनाडु सहित कई राज्यों के उदाहरण दिए। उन्होंने कहा कि जहां जितनी सीटें नहीं उतनी सीटों पर चुनाव लड़वा रहे।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Updated: Mon, 03 Jun 2024 03:34 PM (IST)
Hero Image
AAP सांसद संजय सिंह ने एग्जिट पोल्स की विश्वसनीयता पर उठाए सवाल।

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (AAP) ने एग्जिट पोल्स की विश्वसनीयता पर सवाल उठाए हैं। आप के राज्यसभा सदस्य संजय ने सोमवार दोपहर को पार्टी मुख्यालय में प्रेस वार्ता कर जिन एजेंसियों ने सर्वे किया उन्हें कटघरे में खड़ा किया है। उन्होंने झारखंड, तमिलनाडु सहित कई राज्यों के उदाहरण दिए।

उन्होंने कहा कि जहां जितनी सीटें नहीं, उतनी सीटों पर चुनाव लड़वा रहे। कहीं भाजपा को दे रहे कुल वोट से ज्यादा शेयर तो कहीं उस पार्टी को चुनाव लड़वा दिया, जिसने उम्मीदवार ही नहीं उतारे।

एग्जिट पोल्स एजेंसियों ने खुद को किया एक्सपोज

एग्जिट पोल्स के जरिए मतगणना को भ्रमित करने की नाजायज कोशिश की जा रही है। एग्जिट पोल्स खुद को झूठा और गलत साबित कर रहा है, वो किसी के प्रमाण की जरूरत नहीं समझता। मैं एग्जिट पोल करने वाली एजेंसियों को धन्यवाद देना चाहूंगा, जिन्होंने खुद को उजागर कर दिया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें