Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गांधी जी का जीवन हमेशा सर्वजन समभाव की सीख देता: केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (AAP Arvind Kejriwal) ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती पर उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने अपनी पार्टी की सरकारों को बापू के संदेश से जोड़ा। जरीवाल ने इंटरनेट मीडिया एक्स पर एक वीडियो पोस्ट में कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती पर पूरा देश बापू को याद कर रहा है।

By V K Shukla Edited By: Geetarjun Updated: Wed, 02 Oct 2024 08:53 PM (IST)
Hero Image
गांधी जी का जीवन हमेशा सर्वजन समभाव की सीख देता: केजरीवाल

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (AAP Arvind Kejriwal) ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती पर उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने बापू को नमन करते हुए कहा कि उनका जीवन हमेशा सर्वजन समभाव की सीख देता है।

उन्होंने अपनी पार्टी की सरकारों को बापू के संदेश से जोड़ा। आम आदमी पार्टी की सरकार बापू के जीवन दर्शन से सीख लेकर जनता की सेवा में जुटी है।

गांधी की जयंती के अवसर पर मंगलवार को केजरीवाल ने इंटरनेट मीडिया एक्स पर एक वीडियो पोस्ट में कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती पर पूरा देश बापू को याद कर रहा है। गांधी जी का सपना एक ऐसा देश का था, जहां हर बच्चे को अच्छी शिक्षा मिले, हर बीमार को अच्छा इलाज मिले और जहां सभी जाति और धर्म के लोग भाईचारे के साथ रहें।

केजरीवाल ने कहा कि आज बापू को श्रद्धांजलि देते हुए हमें खुशी है कि देश की राजधानी दिल्ली में यह सब मुमकिन होने लगा है। आज दिल्ली में हर बच्चे को अच्छी शिक्षा मिल रही है। हर व्यक्ति को अच्छा इलाज मिल रहा है। 24 घंटे सस्ती बिजली आने लगी है। घर-घर तक पीने का पानी पहुंच रहा है। किसानों को पूरा मुआवजा मिल रहा है। शहीदों और जवानों को सम्मानित किया जा रहा हैं। युवाओं को रोजगार मिलने लगा है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें