Move to Jagran APP

'इन्हें कानून से कोई लेना-देना नहीं, भाजपा चाहती है...', केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP करेगी देशव्यापी हल्ला बोल

आबकारी मामले (Kejriwal Excise Policy Case) में पहले ईडी की हिरासत के बाद अब सीबीआई ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर शिकंजा कसा है। जिसको लेकर आज आम आदमी पार्टी ने पार्टी मुख्यालय पर आज एक अहम बैठक की। यह बैठक संदीप पाठक के नेतृत्व में हुई। जिसमें शनिवार को केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP देशभर में प्रदर्शन करेगी।

By sanjeev Gupta Edited By: Monu Kumar Jha Published: Thu, 27 Jun 2024 09:12 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jun 2024 09:12 PM (IST)
Delhi News: केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP शनिवार को करेगी देशव्यापी हल्ला बोल। फाइल फोटो

संजीव, नई दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की सीबीआई द्वारा की गई गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने शनिवार को सड़क पर उतर कर देशव्यापी हल्ला बोल का निर्णय लिया है। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) डा संदीप पाठक (Sandeep Pathak) के नेतृत्व में बृहस्पतिवार को पार्टी मुख्यालय पर अहम बैठक हुई। इसमें सांसद, विधायक, पार्षद और लोकसभा प्रभारी समेत अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी शामिल हुए।

सभी केंद्रीय जांच एजेंसियों का हो रहा दुरुपयोग-AAP का आरोप

पाठक ने बताया कि देश भर में पार्टी के कार्यकर्ता केंद्रीय जांच एजेंसियों के दुरुपयोग और केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर भाजपा के खिलाफ धरना-प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार राजनीतिक उद्देश्यों के लिए सभी केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है।

सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलते देख सीबीआई को किया आगे-पाठक

सीबीआई ने पिछले दो सालों तक केजरीवाल को शराब मामले (Delhi Excise Policy Case) में आरोपी नहीं बनाया था। लेकिन जब भाजपा को लगा कि केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने वाली है, तो इन्होंने सीबीआई को आगे कर दिया।

इनका मकसद किसी केस की जांच करना नहीं है और न ही इन्हें कानून से कोई लेना-देना है। भाजपा चाहती है कि किसी भी तरह से केजरीवाल को जेल में रखा जाए, उन्हें चुनावों से दूर रखा जाए और आम आदमी पार्टी को खत्म किया जाए। पाठक ने कहा कि दिल्ली की पूरी जनता केजरीवाल के साथ है और हम सब दिल्ली की जनता के साथ मिलकर अन्याय के खिलाफ इस लड़ाई को लड़ेंगे।

यह भी पढ़ें: दिल्ली की जल मंत्री आतिशी को एलएनजेपी अस्पताल से मिली छुट्टी, अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल के दौरान बिगड़ी थी तबीयत


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.