Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'घर बचाओ, BJP हटाओ', AAP 14 जनवरी से शुरू करेगी नया अभियान; विधायकों-पार्षदों को मिला नया टास्क

आम आदमी पार्टी ने लगातार दूसरे दिन केंद्र की भाजपा सरकार पर गरीब विरोधी होने का आरोप लगाया। पार्टी ने कहा कि भाजपा की सरकार झुग्गी वालों को इस ठंड में उजाड़ने में लगी हुई है। आप के दिल्ली संयोजक गोपाल राय ने कहा कि इसके विरोध में 14 जनवरी से आप विधायक घर बचाओ और भाजपा हटाओ अभियान शुरू करेंगे।

By Jagran News Edited By: Sonu SumanUpdated: Sat, 13 Jan 2024 02:44 PM (IST)
Hero Image
AAP 14 जनवरी से शुरू करेगी नया अभियान घर बचाओ, BJP हटाओ।

 जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने लगातार दूसरे दिन केंद्र की भाजपा सरकार पर गरीब विरोधी होने का आरोप लगाया। पार्टी ने कहा कि  भाजपा की सरकार झुग्गी वालों को इस ठंड में उजाड़ने में लगी हुई है। आप के दिल्ली संयोजक और कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने कहा कि इसके विरोध में आज आप विधायकों ने सीएम के नेतृत्व में यह फैसला लिया है कि कल यानी 14 जनवरी से इसके विरोध में आप विधायक घर बचाओ और भाजपा हटाओ अभियान शुरू करेंगे।

21 जनवरी को बीजेपी मुख्यालय पर प्रदर्शन

उन्होंने कहा कि यह अभियान नई दिल्ली विधानसभा क्षेत्र के बीआर कैंप से शुरू होगा। यह दिल्ली भर में चलेगा। 21 जनवरी को इसे लेकर भाजपा मुख्यालय पर 12 बजे प्रदर्शन किया जाएगा। यह अभियान उन जगहों पर चलेगा, जहां की झुग्गियों को हटाने की भाजपा की साजिश है। उन्होंने कहा कि हमारे विधायक और पार्षद सभी झुग्गियों में जाकर लोगों के साथ नुक्कड़ सभा करेंगे। 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: I.N.D.I.A. की बैठक में शामिल होंगे अरविंद केजरीवाल, सीट शेयरिंग पर हो सकती है डील

ये भी पढ़ें- ED Summons Kejriwal: CM केजरीवाल को ईडी का चौथा समन, दिल्ली शराब घोटाले में 18 जनवरी को पूछताछ के लिए बुलाया

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर