Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Swiss Woman Murder: कार में नीना की हत्या कर दोस्तों के पास चला गया था आरोपी, जहां शराब पी फिर ठिकाने लगाया शव

स्विट्जरलैंड की महिला नीना बर्जर की हत्या के सनसनीखेज मामले में आरोपी ने सच्चाई पुलिस को बता दी है। उसने सेंट्रो कार में महिला की गला दबाकर हत्या की थी। गुरप्रीत ने बताया कि उसने महिला की हत्या की पहले ही योजना बनाई थी। नीना बर्जर की हत्या करने के बाद गुरप्रीत ने अपने करीबी दोस्तों के पास गया जहां उनके साथ शराब पी थी।

By Sonu RanaEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Mon, 23 Oct 2023 09:19 AM (IST)
Hero Image
Swiss Woman Murder: कार में नीना की हत्या कर दोस्तों के पास चला गया था आरोपी

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली। स्विट्जरलैंड से भारत आई 36 वर्षीय नीना बर्जर की हत्या सेकेंड हैंड खरीदी गई सफेद सेंट्रो कार में गला दबाकर की गई थी। आरोपित गुरप्रीत सिंह से पूछताछ में सामने आया है कि कार में बैठाने के बाद जादू दिखाने के बहाने नीना बर्जर से हाथ पैर जंजीर से बांधकर ताला लगाया था। जिससे वह कार से बाहर नहीं जा सके।

इसके बाद गला दबाकर नीना बर्जर की हत्या की और कार के सभी शीशों पर वैक्यूप कैप लगे काले सन शेड्स लगाकर ढक दिया था, जिससे बाहर से अंदर का कुछ भी नहीं दिखे। कार को शव समेत विष्णु गार्डन स्थित शाहपुर खत्ता के पास पार्क कर दिया था।

पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपित 30 वर्षीय गुरप्रीत सिंह ने हत्या करने की योजना बनाने के बाद ही नीना बर्जर को स्विट्जरलैंड से भारत बुलाया था। नीना बर्जर गुरप्रीत से मिलने के लिए 11 अक्तूबर को भारत आई थी और इसके बाद दो होटलों में रहीं।

जादू दिखाने के बहाने बांधे हाथ-पैर

हत्या के दिन गुरप्रीत उसे सफेद सेंट्रो कार में बैठाकर सुनसान इलाके में लेकर गया। जहां जादू दिखाने के बहाने उसे हाथ-पैर जंजीर सें बांधने के बाद गला दबाकर हत्या कर दी।

इसके बाद कार में ही शव छोड़कर पार्क कर दिया। उसे यकीन था कि दो दिन बाद पहचान नहीं हो सकेगी कि शव किसी भारतीय महिला का है या विदेशी का। कार को पार्क करने से पहले उसने नीना बर्जर के सिर पर बड़ा पालीथिन बैग बांध दिया था।

Also Read-

Delhi Murder News: तीसरी बार दिल्ली आई थी विदेशी महिला, बॉयफ्रेंड ने जंजीर से हाथ-पैर बांध दी खौफनाक मौत!

Tilak Nagar Murder Case: स्विट्जरलैंड में दोस्ती-दिल्ली में कत्ल; लाश ठिकाने लगाने को गुरप्रीत ने खरीदी कार और...

डियोड्रेंट छिड़ककर कपड़ा मुंह पर बांध शव फेंकने गया

शुक्रवार की सुबह आरोपित गुरप्रीत उठा और चाय पीकर नैनो कार लेकर घर से निकल गया। उसने नैनो कार को विष्णु गार्डन में पार्क सेंट्रो कार के पास रोककर उसका दरवाजा खोला तो नीना बर्जर के शव से तीव्र बदबू आ रही थी।

वह कार के चारों शीशे नहीं खोल सकता था, जिस पर पीछे वाली सीट के पास लगे साइड के छोटे शीशे को तोड़ दिया था, लेकिन बदबू इतनी ज्यादा थी कि बर्दाश्त से बाहर थी। इससे वह घबरा गया। वह डियोड्रेंट खरीदकर लाया।

एक कपड़े पर डियोड्रेंट छिड़कर अपने मुंह और नाक पर बांध लिया। सेंट्रो कार में बैठा और तिलक नगर में एमसीडी स्कूल की दीवार के पास जाकर कार खड़ी की। कार में ड्राइविंग सीट के बगल की सीट से शव को निकालकर दीवार के पास फेंक दिया। कार स्टार्ट की और फरार हो गया।

हत्या कर पी शराब, शव फेंकने के बाद नहाया था

पुलिस सूत्रों के अनुसार नीना बर्जर की हत्या करने के बाद गुरप्रीत अपने करीबी दोस्तों के पास गया, जहां उनके साथ शराब पी थी। इसके बाद वह घर चला गया था। घर में वह मां-पिता और बहन के साथ रहता है। इसके बाद शुक्रवार को नीना का शव सड़क पर फेंकने के बाद घर जाकर वह पहले नहाया फिर कहीं चला गया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर