Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

केजरीवाल के बाद अब CM आतिशी का ठिकाना बदला, सिविल लाइंस का यह बंगला होगा नया पता

दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी को नया बंगला आवंटित किया गया है। यह वही बंगला है जिसमें पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रहते थे। केजरीवाल ने हाल ही में इस बंगले को खाली कर दिया था और अब वह फिरोजशाह रोड पर रह रहे हैं। आतिशी अगले विधानसभा चुनाव तक इसी बंगले में रहेंगी। फिलहाल वह मथुरा रोड स्थिति बंगले में रह रहीं हैं।

By V K Shukla Edited By: Sonu Suman Updated: Mon, 07 Oct 2024 08:08 AM (IST)
Hero Image
सीएम आतिशी को सिविल लाइंस स्थित बंगला अलॉट कर दिया गया है।

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली। दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी का नया पता सिविल लाइंस का 6-फ्लैग स्टाफ रोड होगा। सूत्रों के अनुसार लोक निर्माण विभाग ने यह बंगला अब आतिशी के नाम आवंटित कर दिया है। यह वही बंगला है जिसमें मुख्यमंत्री रहते हुए 2015 से अरविंद केजरीवाल रह रहे थे।

मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद केजरीवाल ने तीन दिन पहले इस बंगले को खाली कर दिया है और वह फिरोजशाह रोड पर अपनी पार्टी के पंजाब से राज्यसभा सदस्य के यहां रहने के लिए चले गए हैं। आतिशी अगले विधानसभा चुनाव तक इसी बंगले में रहेंगी। अभी तक आतिशी मथुरा रोड के एबी -17 नंबर बंगले में रह रही हैं। यहां वह मार्च 2023 में मंत्री बनने के बाद से रह रही हैं। यह बंगला पहले मंत्री रहने के समय मनीष सिसोदिया के नाम से आवंटित था।

4 अक्टूबर को केजरीवाल ने खाली किया था CM आवास

बता दें, अरविंद केजरीवाल गत शुक्रवार को ही 6 फ्लैग स्टाफ रोड स्थित मुख्यमंत्री आवास छोड़ दिया था। अब वह लुटियंस दिल्ली के फिरोजशाह रोड स्थित बंगला नंबर पांच में रह रहे हैं। यह बंगला आधिकारिक तौर पर पंजाब से आप के राज्यसभा सदस्य अशोक मित्तल को आवंटित किया गया था।

यह भी पढ़ें- Delhi News: 'गरीबों को मकान नहीं, खुद बंगले में रहेंगे केजरीवाल', कांग्रेस ने AAP से पूछे कई सवाल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें