Move to Jagran APP

यूपीः गाजियाबाद में वकीलों ने किया पुलिस पर पथराव, मीडियाकर्मियों से की मारपीट

नाराज वकीलों ने पहले कोर्ट परिसर में मौजूद पुलिस वालों की पिटाई की फिर उन पर पथराव भी किया। इस पथराव में कुछ पुलिसकर्मियों के घायल होने की भी खबर है।

By JP YadavEdited By: Updated: Thu, 02 Aug 2018 01:42 PM (IST)
Hero Image
यूपीः गाजियाबाद में वकीलों ने किया पुलिस पर पथराव, मीडियाकर्मियों से की मारपीट
गाजियाबाद (जेएनएन)। दिल्ली से सटे गाजियाबाद कोर्ट परिसर में जबरदस्त हंगामे की सूचना है। साथी वकील की पिटाई से खफा वकीलों ने बड़ी संख्या में बृहस्पतिवार को गाजियाबाद कोर्ट परिसर में जबरदस्त हंगामा किया। इस दौरान वकीलों ने पुलिसवालों के साथ मीडियाकर्मियों से भी मारपीट की।  नाराज वकीलों ने पहले कोर्ट परिसर में मौजूद पुलिस वालों की पिटाई की फिर उन पर पथराव भी किया। इस पथराव में कुछ पुलिसकर्मियों के घायल होने की भी खबर है। बताया जा रहा है कि हंगामे की सूचना पर कवरेज के लिए पहुंचे मीडियाकर्मियों से भी बदसलूकी की गई है। इस दौरान न केवल वकीलों ने मीडिया कर्मियों को पीटा, बल्कि उनके कैमरे व मोबाइल भी तोड़ डाले। 

बताया जा रहा है कि वकील विजयनगर थाने में अपने साथी वकील की पिटाई से भड़के हैं। वहीं, एसपी ऑफिस में भी भारी संख्या में वकीलों का जमावड़ा रहा। इसके बाद वकील की पिटाई के विरोध में कोर्ट में हड़ताल कर दी।एसएसपी ऑफिस में भी वकीलों ने जमकर हंगामा किया।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।