Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एयरपोर्ट हादसा: कैब चालक के परिवार को मिली मदद, टर्मिनल-1 की छत गिरने से गई थी रमेश की जान

दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर 28 जून को टर्मिनल-1 की छत गिरने की घटना में कैब चालक रमेश की मृत्यु हो गई थी। इस हादसे के बाद पीड़ित परिवार से मिलकर रिठाला विधानसभा से पूर्व विधायक प्रत्याशी मनीष चौधरी ने सांत्वना प्रकट करते हुए आर्थिक मदद का वादा किया था। अब सांसद योगेंद्र चंदोलिया ने पीड़ित परिवार को एक लाख रुपये का चेक प्रदान किया है।

By shamse alam Edited By: Kapil Kumar Updated: Thu, 03 Oct 2024 10:13 PM (IST)
Hero Image
कैब चालक के परिवार को मिली एक लाख रुपये की मदद। जागरण फोटो

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली। दिल्ली में इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बीते 28 जून को टर्मिनल-1 की छत गिरने की घटना में कैब चालक रमेश की मौत हो गई थी। रमेश विजय विहार में परिवार के साथ रहते थे।

हादसे के बाद पीड़ित परिवार से मिलकर रिठाला विधानसभा से पूर्व विधायक प्रत्याशी मनीष चौधरी ने सांत्वना प्रकट करते हुए आर्थिक मदद का वादा किया था। ऐसे में दो अक्टूबर को सांसद योगेंद्र चंदोलिया के साथ वह पीड़ित परिवार मिलने पहुंचे। जहां उन्होंने पीड़ित परिवार को मदद के तौर पर एक लाख रुपये का चेक दिया।

सांसद योगेंद्र चंदोलिया ने परिवार को सांत्वना देते हुए सरकारी मदद में आ रही दिक्कतों को भारत सरकार के उड्डयन मंत्री से बात करके सुलझाने का वादा किया।

मनीष चौधरी ने कहा...

मनीष चौधरी ने कहा कि भाजपा समाज के अंतिम व्यक्ति के साथ हमेशा खड़ी है। मृतक चालक के परिवार में उनकी पत्नी, दो बेटे और दो बेटिया हैं। सभी किराये के मकान में रहते हैं। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष उमेश गिरी, पार्षद नरेंद्र सोलंकी, धर्मवीर शर्मा, जिला प्रभारी योगेश अत्रेय,रुण ठाकुर ,राहुल राय प्रदीप छोकर व विजय भण्डारी भी मौजूद रहें।

यह भी पढ़ें- बुलडोजर से बरसाए नोट, खूब वायरल हो रहा VIDEO; हबीब खान ने खुलेआम उड़ाई आचार संहिता की धज्जियां

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें