Move to Jagran APP

सीलिंग पर पड़ सकता है अन्ना आंदोलन का असर, जानें- क्या है कारण

रामलीला मैदान में चल रहे अन्ना आंदोलन का असर सीलिंग पर पड़ सकता है। रामलीला मैदान में पुलिस बल तैनात होने की वजह से सीलिंग के लिए पर्याप्त पुलिस बल की कमी है।

By Amit MishraEdited By: Updated: Tue, 27 Mar 2018 08:38 AM (IST)
Hero Image
सीलिंग पर पड़ सकता है अन्ना आंदोलन का असर, जानें- क्या है कारण

नई दिल्ली [जेएनएन]। दिल्ली में चल रहे सीलिंग अभियान के तहत अगर नगर निगमों को पुलिस मिली तो ही सोमवार को सीलिंग हो पाएगी। निगम के अधिकारियों से साफ कर दिया है कि वह बिना पर्याप्त पुलिस सुरक्षा के सीलिंग करने नहीं जाएंगे। हालांकि माना जा रहा है कि रामलीला मैदान में चल रहे अन्ना आंदोलन का असर सीलिंग पर पड़ सकता है। कयास लगाए जा रहे हैं कि रामलीला मैदान में पुलिस बल तैनात होने की वजह से सोमवार को भी निगम को सीलिंग के लिए पर्याप्त पुलिस न मिले।

सीलिंग अभियान जारी रहेगा

मालूम हो कि सीलिंग के आदेश जारी कर रही मॉनिटरिंग कमेटी पिछले सप्ताह से धीमे पड़े सीलिंग अभियान को लेकर नाराज है। कमेटी सोमवार को इस संबंध में निगम और पुलिस के अधिकारियों से बातचीत कर जवाब मांग सकती है। कमेटी ने पहले भी निगम से स्पष्ट कहा है कि अगर उन्हें सीलिंग में कोई परेशानी आ रही है तो कमेटी के सामने अपनी परेशानी रखें। कमेटी के एक सदस्य ने कहा कि दिल्ली में मास्टर प्लान 2021 के उल्लंघन पर सीलिंग अभियान जारी रहेगा। 

यह भी पढ़ें: दिल्ली में होगी सीलिंग की सबसे बड़ी कार्रवाई, मॉनिटरिंग कमेटी को मिली अवैध निर्माण की लिस्ट

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।