Move to Jagran APP

'मुझे मरवाना चाहती है बीजेपी', विकासपुरी में हुए हमले के बाद आया केजरीवाल का रिएक्शन

दिल्ली में पदयात्रा के दौरान अरविंद केजरीवाल पर हमले का आरोप लगाते हुए बीजेपी पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि बीजेपी उन्हें मरवाना चाहती है। केजरीवाल ने कहा कि अगर मैंने दिल्ली में 500 मोहल्ला क्लिनिक बनाए तो तुम्हारी 22 राज्यों में सरकार है तुम 5000 मोहल्ला क्लिनिक बनाकर दिखा देते। वहीं पार्टी सांसद संजय सिंह ने भी बीजेपी पर जमकर हमला बोला।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Sun, 27 Oct 2024 03:12 PM (IST)
Hero Image
अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को बादली इलाके में पदयात्रा की।
जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के तमाम बड़े नेता इन दिनों पूरी दिल्ली में पदयात्रा कर रहे हैं। दरअसल, अगले साल दिल्ली में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसको लेकर तमाम नेता चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। इसी क्रम में आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल शनिवार को बादली इलाके में पदयात्रा करने पहुंचे। उन्होंने इस दौरान बीजेपी पर खूब हमला बोला। 

उन्होंने कहा कि BJP मुझे मरवाना चाहती है। इन्होंने विकासपुरी में मुझ पर हमला करवाया। सामने आकर चुनाव लड़ो ना, हमला क्यों करवाते हो? अगर मैंने दिल्ली में 500 मोहल्ला क्लिनिक बनाए तो तुम्हारी 22 राज्यों में सरकार है, तुम 5,000 मोहल्ला क्लिनिक बनाकर दिखा देते। मैं जेल गया तो दिल्ली चमका देते लेकिन बीजेपी ने दिल्ली बर्बाद कर दी। चिंता मत करना, अब मैं आ गया हूं, आपका पानी का बिल माफ करवाने के साथ सभी काम करवा दूंगा।

केजरीवाल पर सुनियोजित हमला: संजय सिंह

वहीं, आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने शनिवार को फिर आरोप लगाया कि पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भाजपा ने सुनियोजित तरीके से शुक्रवार को विकासपुरी में पदयात्रा के दौरान हमला कराया। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा नफरत और हिंसा की राजनीति में इस तरह आमादा है कि अरविंद केजरीवाल की जान के पीछे पड़ गई है।

खरोंच भी आई, तो जनता सूद समेत बदला लेगी: संजय सिंह

उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर केजरीवाल को खरोच भी आती है तो जनता सूद समेत भाजपा से आगामी विधानसभा चुनाव में बदला लेगी। उन्होंने कहा कि हद इस बात की है हमला करने वाले लोग खुलेआम धमकी दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल के साथ कोई भी घटना होती है तो भाजपा इसके लिए जिम्मेदार होगी। 

संजय सिंह ने रोहित सहरावत को बताया मुख्य आरोपी

इसके साथ ही सिंह ने विकासपुरी में पदयात्रा का दौरान केजरीवाल पर हमला करने के मामले में भाजपा युवा मोर्चा का प्रदेश उपाध्यक्ष रोहित सहरावत को मुख्य आरोपित बताया। वहीं हमला करने वाले दूसरे आरोपित का नाम अरुण दराल बताया।उन्होंने कहा कि इससे साफ है कि केजरीवाल से चुनाव न जीतने पर भाजपा ने अब उन्हें खत्म करने का रास्ता चुना है।उधर आप नेता व कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज ने भी प्रेसवार्ता कर भाजपा पर निशाना साधा। 

यह भी पढ़ें: दिल्ली से सस्ती शराब खरीदने वाले सावधान, बॉर्डर पर पुलिस अलर्ट; नोएडा में 700 से ज्यादा लोगों पर हुआ एक्शन

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।