Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Arvind Kejriwal Bail: जमानत के बाद तिहाड़ से बाहर आएंगे केजरीवाल, 'जेल' से 'बेल' तक की पढ़ें इनसाइड स्टोरी

Arvind Kejriwal News दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। शराब आबकारी घोटाला मामले में वह करीब छह महीने से दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद थे। केजरीवाल को आज जमानत मिल गई है। सुनवाई कर रहे दोनों जज ने 10-10 लाख मुचलके पर दिल्ली सीएम को जमानत दी है। इससे पहले ईडी ने भी इसी मामले में केजरीवाल को जमानत दी थी।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Fri, 13 Sep 2024 01:31 PM (IST)
Hero Image
Kejriwal Bail: अरविंद केजरीवाल को कोर्ट से सुप्रीम राहत।

डिजिटल जेस्क, नई दिल्ली। Arvind Kejriwal News Hindi: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए के लिए आज का दिन बहुत बड़ा और खास रहा। क्योंकि शराब आबकारी घोटाला मामले में बीते कई महीनों से जेल में बंद थे। 

जिन्हें आज सु्प्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई। सुनवाई कर रहे दोनों जज ने 10-10 लाख मुचलके पर दिल्ली सीएम को जमानत दी है। बता दें इससे पहले ईडी ने भी इसी मामले में केजरीवाल को जमानत दी थी।

CBI ने 26 जून को किया था गिरफ्तार 

बता दें केजरीवाल (Kejriwal Bail) को सीबीआई ने 26 जून को गिरफ्तार किया था। उस समय वो मनी लॉन्ड्रिंग केस में तिहाड़ जेल में पहले से बंद थे। इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने केजरीवाल को 21 मार्च को उनके सरकारी आवास से अरेस्ट किया था।

केजरीवाल को 1 अप्रैल को भेजा गया तिहाड़

गिरफ्तारी के बाद 10 दिन तक पूछताछ के बाद दिल्ली सीएम को 1 अप्रैल को उन्हें तिहाड़ जेल भेजा गया। इसके बाद करीब 51 दिन बाद 10 मई को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने सुनवाई करते हुए केजरीवाल को 21 दिन के लिए लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए रिहाई को मंजूर की थी।

यह भी पढ़ें: Arvind Kejriwal Bail: केजरीवाल को जेल से जमानत तो मिली लेकिन कब तक होंगे रिहा? पढ़िए पूरी खबर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर