Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kejriwal Bail: केजरीवाल को जमानत के लिए अभी करना होगा इंतजार, अदालत ने फैसला रखा सुरक्षित

Arvind Kejriwal News दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जमानत याचिकाओं पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। ऐसे में दिल्ली सीएम के परिवार और आप पार्टी को उम्मीद थी कि केजरीवाल को अदालत से राहत मिलेगी कोर्ट में सुनवाई पूरी होने के बाद फैसले को मंगलवार तक के लिए सुरक्षित रख लिया गया। बता दें सीबीआई शराब नीति केस से जुड़े मामले में अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया था।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Thu, 05 Sep 2024 08:03 AM (IST)
Hero Image
Arvind Kejriwal: केजरीवाल मामले सुप्रीम कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित। फाइल फोटो

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) की जमानत याचिकाओं पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई पूरी है। CBI के वकील और केजरीवाल के वकील दोनों की दलीलें सुनने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सरुक्षित रख लिया है।

Supreme Court मंगलवार को अपना फैसला सुना सकती है। दिल्ली सीएम द्वारा दायर की गई याचिका में दिल्ली आबकारी नीति घोटाले (Delhi Excise Policy Scam) में सीबीआई की गिरफ्तारी को चुनौती दी गई है।

सीबीआई मामले में केजरीवाल को अब हिरासत में

12 जुलाई को सुप्रीम कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में केजरीवाल को अंतरिम जमानत दे दी थी और उनकी गिरफ्तारी की आवश्यकता के पहलू पर तीन सवालों पर गहन विचार के लिए एक बड़ी पीठ को भेज दिया था। लेकिन, सीबीआई मामले में आरोपी होने के कारण वह अब भी न्यायिक हिरासत में हैं।

गौरतलब है कि केजरीवाल (Arvind Kejriwal Case) को घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सबसे पहले ईडी ने 21 मार्च को मुख्यमंत्री आवास से गिरफ्तार किया था। जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट से केजरीवाल को जमानत मिल गई थी।

यह भी पढ़ें: Kejriwal Bail: 'थैंक्यू, अब मंगलवार को मिलते हैं', केजरीवाल की जमानत पर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर