Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'...किसी के भी पैरों में लेट जाते हैं', बस मार्शलों की नियुक्ति को लेकर केजरीवाल ने की मंत्रियों की तारीफ

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने डीटीसी बसों में मार्शलों की नियुक्ति के लिए अपने मंत्रियों की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि उनके मंत्री लोगों के काम करवाने के लिए किसी के भी पैरों में लेट जाते हैं। केजरीवाल ने एलजी साहब और बीजेपी से इस मुद्दे पर राजनीति न करने और तुरंत बस मार्शलों को नौकरी पर रखने की अपील की है।

By Sonu Suman Edited By: Sonu Suman Updated: Sat, 05 Oct 2024 05:22 PM (IST)
Hero Image
पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने मंत्रियों की तारीफ की।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। डीटीसी बस में मार्शलों की नियुक्ति को लेकर आज दिनभर ड्रामा हुआ। कैबिनेट नोट पास करने से लेकर राजभवन में सीएम आतिशी के पहुंचने तक कई घटनाक्रम देखने को मिले। वहीं दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी और अपने मंत्रियों की जमकर तारीफ की। 

उन्होंने ट्वीट किया- मुझे गर्व है अपने मंत्रियों पर जो लोगों के काम करवाने के लिए किसी के पैरों में भी लेट जाते हैं। मेरी LG साहब और बीजेपी वालों से विनती है कि इस मुद्दे पर और राजनीति ना करें और तुरंत बस मार्शलों को नौकरी पर रखा जाए। बता दें, सौरभ भारद्वाज के विजेंद्र गुप्ता के पैरों में गिरकर राजभवन जाने के लिए मनाने का फोटो काफी वायरल हो रहा है।

बीजेपी पूरी तरह एक्सपोज हुई: आतिशी

वहीं राजभवन से एलजी सक्सेना से मुलाकात के बाद लौटीं आतिशी ने कहा- आज BJP का विधायक दल सचिवालय में मिलने आया। जहां हमने उन्हें विस्तार से समझाया कि दिल्ली में भर्तियों का अधिकार उनके ही LG साहब के पास है। आज बीजेपी पूरी तरह से एक्सपोज हो गई। हमने वहीं बीजेपी विधायकों और बस मार्शलों के सामने ही कैबिनेट बैठक बुलाई और उनकी बहाली और पक्की नियुक्ति का नोट पास किया। 

प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने हिरासत में लिया

उन्होंने कहा कि इसके बाद बीजेपी विधायक अपने ही LG साहब के पास जाने को तैयार नहीं थे। उन्हें ले जाया गया तो वह LG साहब के सामने बोलने को तैयार नहीं थे। बता दें, राजभवन के बाहर पूर्व मार्शल अपनी नियुक्ति और नियमित करने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे, जिन्हें दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

यह भी पढ़ेंः बस मार्शलों को लेकर होईवोल्टेज ड्रामा; BJP MLA के पैरों में गिरे AAP के मंत्री, CM आतिशी ने उठाया चौंकानेवाला कदम

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें