Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chandigarh University MMS कांड पर अरविंद केजरीवाल ने कहा- दोषियों को मिलेगी कड़ी सजा, हम आपके साथ हैं

Chandigarh University Video Leak Incident दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में छात्राओं का आपत्तिजनक वीडियो लीक होने के मामले की निंदा की है। उन्होंने छात्राओं को इस मामले में सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन देते हुए संयम बरतने की अपील की है।

By Abhishek TiwariEdited By: Updated: Sun, 18 Sep 2022 11:39 AM (IST)
Hero Image
Chandigarh University MMS कांड पर अरविंद केजरीवाल ने कहा- दोषियों को मिलेगी कड़ी सजा

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। Chandigarh University Video Leak Incident: पंजाब की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में छात्राओं के कथित आपत्तिजनक वीडियो लीक होने के मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस मामले की निंदा करते हुए कहा कि हम छात्राओं के साथ हैं, जो दोषी होंगे उन्हें कड़ी सजा मिलेगी।

सीएम केजरीवाल ने कहा, "चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में एक लड़की ने कई छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड करके वायरल किए हैं। ये बेहद संगीन और शर्मनाक है। इसमें शामिल सभी दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी। पीड़ित बेटियां हिम्मत रखें। हम सब आपके साथ हैं। सभी संयम से काम लें।"

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में छात्राओं के वीडियो वायरल, छात्रा ने ही बनाए थे वीडियो, SSP बोले- सिर्फ एक वीडियो मिला

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की 60 छात्राओं के नहाते हुए वीडियो कैसे हुए लीक, सच्चाई सामने आते ही आरोपित छात्रा अरेस्ट

60 छात्राओं के नहाते हुए वीडियो हुए लीक

उल्लेखनीय है कि मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में लड़कियों के हास्टल में एक छात्रा ने करीब 60 छात्राओं की नहाते समय वीडियो बना ली और इसे एक युवक को भी दी। युवक ने इसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। मामले की जानकारी होने पर हास्टल में रहने वाली आठ छात्राओं ने सुसाइड का प्रयास किया।

हालांकि पुलिस ने इस बात से इनकार किया है। पुलिस ने मामले की जानकारी होने पर तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपित छात्रा को गिरफ्तार कर लिया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें