Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'RSS के कार्यकर्ताओं का काम दरी बिछाना', केजरीवाल ने BJP पर बोला हमला; CM आतिशी को लिखी चिट्ठी

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को दिल्ली विधानसभा में सड़कों की खराब हालत पर चिंता जताई। उन्होंने कहा कि पिछले दो दिनों से आतिशी के साथ मिलकर सड़कों का निरीक्षण किया है और उनकी हालत बहुत खराब है। केजरीवाल ने आतिशी को पत्र लिखकर सड़कों की मरम्मत का निर्देश दिया है। उन्होंने जोड़-तोड़ सरकार बनाने को लेकर बीजेपी पर जमकर हमला बोला।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Fri, 27 Sep 2024 05:38 PM (IST)
Hero Image
केजरीवाल ने BJP पर बोला हमला; CM आतिशी को लिखी चिट्ठी।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को दिल्ली विधानसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पिछले दो दिन से आतिशी के साथ मिलकर सड़कों का निरीक्षण पर रहा हूं। इनकी हालत बहुत खराब है। मेरे जेल जाने के बाद इन्होंने दिल्ली को ठप कर दिया। मैंने आतिशी को पत्र लिखा है कि सड़कों की हालत ठीक की जाए। केजरीवाल ने सदन में आतिशी की सीट पर जाकर उन्हें चिट्ठी सौंपी।

ईडी और सीबीआई के दुरुपयोग के मुद्दे पर केजरीवाल ने कहा कि 27 जून 2023 को प्रधानमंत्री ने अजीत पवार पर 70 हजार करोड़ का भ्रष्टाचार का आरोप लगाया और 2 जुलाई को उन्हें अपनी पार्टी में शामिल करा लिया। इस तरह के 25 लोग हैं, जिन्हें मोदी जी ने अपनी पार्टी में शामिल कराया और उनके केस बंद करा दिए।

दूसरे दलों के नेताओं को मिलती है टिकट: केजरीवाल

आरएसएस के कार्यकर्ताओं का काम बन दरी बिछाना रह गया है, उन्हें टिकट नही मिलती है। टिकट उन्हें मिलती है जो दूसरे दलों से आए हैं। मैंने मोहन भागवत को पत्र लिखा था कि क्या राजनीति में सुचिता होनी चाहिए या नहीं होनी चाहिए। इन्होंने आज एमसीडी में कानून की धज्जियां उड़ दी हैं। एलजी ही क्या दिल्ली चलाएंगे?

बीजेपी वालों ने एमसीडी की चोरी की: केजरीवाल

उन्होंने कहा कि मेयर का अधिकार है बैठक बुलाना, मगर एलजी ने आदेश करा कर बैठक करा दी। आज इन्होंने एमसीडी की चोरी की है। इसकी हम निंदा करते हैं। इन लोगों ने वोट कटवाना और जुड़वाना शुरू किया है। आप के वोट काटे जा रहे हैं। कोई घर पर पूछने आए तो बोलना कि बीजेपी को वोट देना है तो वोट नहीं कटेगा। लोग अपना वोट वेबसाइट पर चेक जरूर कर लें। विधायक भी इस पर ध्यान देंगे।

वहीं, मुख्यमंत्री आतिशी ने कहा कि आज अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया डेढ़ साल बाद एक साथ सदन में हैं तो खुशी है, मगर इन्हें जिस तरह से फंसाया गया है और जेल में डाला गया है, इसे लेकर दुखी हैं।

यह भी पढ़ें- एक सीट के चुनाव पर क्यों भिड़ गए AAP और LG, केजरीवाल ने बताया असंवैधानिक; बोले- इनकी नीयत में खोट तभी...

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें