Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'आप' आज से हरियाणा में विधानसभा चुनाव अभियान की करेगी शुरुआत, सुनीता केजरीवाल गारंटियों की करेंगी घोषणा

आम आदमी पार्टी शनिवार को पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की चुनावी राज्य के लिए गारंटी की घोषणा के साथ हरियाणा में विधानसभा चुनाव अभियान की शुरुआत करेगी। अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल शनिवार को हरियाणा के पंचकुला में एक टाउनहॉल बैठक में केजरीवाल की गारंटी की घोषणा करेंगी। उनके साथ आप सांसद संजय सिंह भी होंगे।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Sat, 20 Jul 2024 05:45 AM (IST)
Hero Image
आप पार्टी आज से हरियाणा में विधानसभा चुनाव अभियान की करेगी शुरुआत

 राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी शनिवार को पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की चुनावी राज्य के लिए गारंटी की घोषणा के साथ हरियाणा में विधानसभा चुनाव अभियान की शुरुआत करेगी।

आप के एक बयान में कहा गया है कि अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल शनिवार को हरियाणा के पंचकुला में एक टाउनहॉल बैठक में केजरीवाल की गारंटी की घोषणा करेंगी। उनके साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान, आप के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) संदीप पाठक और आप सांसद संजय सिंह भी होंगे।

तिहाड़ में बंद हैं केजरीवाल

दिल्ली के सीएम आप के राष्ट्रीय संयोजक भी हैं, वर्तमान में आबकारी घोटाले से संबंधित मामले में न्यायिक हिरासत में तिहाड़ में बंद हैं। बता दें, सुनीता केजरीवाल ने हालिया लोकसभा चुनाव में दिल्ली, हरियाणा और गुजरात में पार्टी उम्मीदवारों के लिए सक्रिय रूप से प्रचार किया था।

लोकसभा चुनाव में मिली थी हार

AAP ने मंगलवार को घोषणा की कि वह हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। हालांकि AAP ने हरियाणा में कई चुनाव लड़े हैं, लेकिन उसने अभी तक चुनावी सफलता का स्वाद नहीं चखा है। मई में हुए लोकसभा चुनाव में कुरुक्षेत्र से पार्टी के उम्मीदवार और प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता बीजेपी उम्मीदवार नवीन जिंदल से हार गए थे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर