Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Arvind Kejriwal New Residence: एक से दो दिन में घर खाली करेंगे अरविंद केजरीवाल, नया ठिकाना हो गया फाइनल

Arvind Kejriwal News आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल के नए ठिकाने को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। कहा जा रहा है कि केजरीवाल अगले एक से दो दिनों के भीतर सीएम आवास खाली कर देंगे। वहीं AAP संयोजक का नया ठिकाना कहां होगा? इस संबंध में भी जानकारी सामने आई है।

By V K Shukla Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Wed, 02 Oct 2024 10:27 AM (IST)
Hero Image
Arvind Kejriwal New House: अरविंद केजरीवाल को मिल गया नया ठिकाना? फाइल फोटो

  जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने जब से सरकारी आवास छोड़ने की घोषणा की है, उन्हें और उनके परिवार को रहने के लिए अपना घर देने वाले लोगों की होड़ सी लग गई है।

नई दिल्ली विधानसभा में रहेंगे केजरीवाल-AAP सूत्र

माना जा रहा है कि पूर्व सीएम मुख्यमंत्री आवास को अगले एक से दो दिन में छोड़ देंगे। ऐसे में बड़ा सवाल उठता है कि केजरीवाल और उनका परिवार कहां रहेगा? AAP सूत्रों की मानें तो केजरीवाल के लिए घर फाइनल किया गया है। आम आदमी पार्टी के मुखिया परिवार के साथ नई दिल्ली विधानसभा में रहेंगे।

विधायकों, पार्षदों और कार्यकर्ताओं ने किया अपना घर ऑफर

इससे पहले अरविंद केजरीवाल को चाहने वाले आम आदमी पार्टी के विधायक, पार्षद, कार्यकर्ता और आम नागरिक समेत हर क्षेत्र से जुड़े लोग उनको अपने घर में रहने की पेशकश कर रहे हैं।

अपनी सामाजिक, आर्थिक या राजनीतिक पृष्ठभूमि की परवाह किए बिना दिल्ली के लोगों ने अपना दिल और घर के दरवाजे दोनों अरविंद केजरीवाल के लिए खोल दिए हैं।

पूर्व सीएम को ऐसे घर की है तलाश

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल अपनी पत्नी, बच्चों और बुजुर्ग माता-पिता के साथ रहते हैं और वह ऐसे घर की तलाश में हैं, जहां उनका परिवार आराम से सहूलियत के साथ रह सके।

यह भी पढ़ें: खुशखबरी! दिल्ली के 105 गांवों और 567 कालॉनियों में मिलेगा नया बिजली कनेक्शन, लाखों लोगों को मिलेगा फायदा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें