Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Excise policy case: क्यों चौथी बार भी ED के सामने पेश नहीं हुए CM केजरीवाल, लेटर लिख बताई ये बड़ी वजह

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ईडी के चौथे समन पर पर अपना जवाब भेज दिया है। इसके साथ ही यह साफ हो गया है कि वह चौथे समन पर भी पूछताछ में शामिल नहीं हुए। प्रवर्तन निदेशालय को खत लिखकर केजरीवाल ने इसे राजनीतिक समन बताया है। उन्होंने एक बार फिर यह आरोप लगाया है कि बीजेपी का मकसद उनको गिरफ्तार करना है।

By Jagran News Edited By: Pooja Tripathi Updated: Thu, 18 Jan 2024 01:04 PM (IST)
Hero Image
चौथे समन के बाद भी ईडी के सामने पेश नहीं हुए केजरीवाल, दिया ये जवाब।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ईडी के चौथे समन पर पर अपना जवाब भेज दिया है। इसके साथ ही यह साफ हो गया है कि वह चौथे समन पर भी पूछताछ में शामिल नहीं हुए।

प्रवर्तन निदेशालय को खत लिखकर केजरीवाल ने इसे राजनीतिक समन बताया है। उन्होंने एक बार फिर यह आरोप लगाया है कि बीजेपी का मकसद उनको गिरफ्तार करना है।

केजरीवाल ने अपने जवाब में एक बार फिर यह आरोप लगाया है कि उन्हें लोकसभा चुनाव में प्रचार करने से रोकने के लिए यह समन भेजे जा रहे हैं।

जब केजरीवाल आरोपी नहीं तो समन और गिरफ्तारी क्यों..?

इस मामले में आम आदमी पार्टी ने भी सवाल उठाए हैं कि प्रवर्तन निदेशालय ने लिखा है कि केजरीवाल आरोपी नहीं, फिर समन और गिरफ्तारी क्यों करना चाहते हैं।

आम आदमी पार्टी ने इसको लेकर कहा है कि जो नेता भ्रष्ट होते हैं वो बीजेपी में चले जाते हैं, उनके मामले बंद कर दिये जाते हैं। हमने भ्रष्टाचार नहीं किया, हमारा कोई नेता बीजेपी में नहीं जाएगा।