Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CM Atishi: पहली ही बैठक में तेवर में दिखीं आतिशी, कैबिनेट मंत्रियों को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी; अफसरों को भी चेताया

मुख्यमंत्री आतिशी ने पदभार ग्रहण करने के बाद मंगलवार को कैबिनेट मंत्रियों और सभी विभागाध्यक्षों के साथ बैठक की। इस बैठक में उन्होंने अपने चार महीने के एजेंडे के बारे में विस्तार से बताया और कहा कि उनकी प्राथमिकता जनता के काम हैं और इसमें किसी भी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। बैठक में कैबिनेट मंत्री गोपाल राय कैलाश गहलोत सौरभ भारद्वाज इमरान हुसैन आदि मौजूद थे।

By V K Shukla Edited By: Kapil Kumar Updated: Wed, 25 Sep 2024 06:50 AM (IST)
Hero Image
आतिशी ने कहा दिल्ली सरकार और अफसर मिलकर यह सुनिश्चित करेंगे कि हर जरूरतमंद तक सुविधाएं पहुंचें।

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली। सीएम का पदभार ग्रहण करने के बाद आतिशी ने मंगलवार को कैबिनेट मंत्रियों व दिल्ली सरकार के सभी विभागाध्यक्षों साथ सरकार के कामकाज को लेकर बैठक की। इस दौरान वह तेवर में दिखीं और अपने चार माह के एजेंडे के बारे में सभी को साफ-साफ बता दिया।

उन्होंने साफ कर दिया कि जनता के काम उनकी प्राथमिकता है और इसमें वह किसी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं करेंगी।बैठक में कैबिनेट मंत्री गोपाल राय, कैलाश गहलोत, सौरभ भारद्वाज, इमरान हुसैन व मुकेश अहलावत के साथ साथ मुख्य सचिव धर्मेंद्र सहित सरकार के सभी विभागों के विभागाध्यक्ष मौजूद थे।

अफसरों को भी चेताया

इस मौके पर मुख्यमंत्री आतिशी ने कहा कि दिल्ली सरकार और दिल्ली में तैनात अफसरों की पूरी जबाबदेही दिल्ली के लोगों के प्रति है। दिल्ली के लोगों द्वारा दिए टैक्स से ही हम सभी के घर चलते हैं ऐसे में हमारी जिम्मेदारी है कि हम उन्हें बेहतर से बेहतर सुविधाएं देने के लिए काम करें और लोगों के प्रति अपनी जिम्मेदारी पूरी ईमानदारी के साथ निभाएं।

आतिशी ने कहा कि सरकार के रूप में हमारी जिम्मेदारी है कि पंक्ति में खड़े आखिरी व्यक्ति तक भी सरकारी सुविधाएं पहुंचें और सरकार उसकी उम्मीदों पर खरा उतरे। उन्होंने कहा कि ऐसे मेें दिल्ली सरकार और अफसर मिलकर यह सुनिश्चित करेंगे कि दिल्ली में हर जरूरतमंद तक सरकारी सुविधाएं पहुंचें और उन्हें एक सम्मानजनक जीवन मिल सके।

सीएम आतिशी ने और क्या कहा...

सीएम आतिशी ने अधिकारियों ने कहा कि कि अफसरों के काम से दिल्ली के लोगों की जिंदगी पर बड़ा प्रभाव पड़ता है, ऐसे में दिल्ली के सभी अफसरों की ये जिम्मेदारी है कि वो दिल्ली के लोगों के बेहतरी के लिए काम करें। सरकार के रूप में हम अधिकारियों को पूरा सहयोग देंगे।

यह भी पढ़ें- IGI Airport: दिल्ली एयरपोर्ट के तीनों टर्मिनल आपस में जुड़ेंगे, यात्रियों का बचेगा समय; APM पर जल्द काम होगा शुरू