Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

AAP विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी ने दिल्ली जल बोर्ड के कर्मचारी को मारा थप्पड़, FIR दर्ज

दिल्ली जल बोर्ड (डीजेबी) के एक कर्मचारी ने मॉडल टाउन के विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी के खिलाफ कथित तौर पर मारपीट करने के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई। आरोप लगाने वाला मॉडल टाउन क्षेत्र में एक पंप पर ऑपरेटर का काम करता है। आरोप है कि पंप चलाने में कोताही बरतने के आरोप लगाते हुए उन्होंने समर्थकों के साथ मारपीट की है।

By shamse alam Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Thu, 26 Sep 2024 11:52 AM (IST)
Hero Image
मॉडल टाउन विधानसभा से आप विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी। ( फाइल फोटो- @AapAkhilesh_)

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली। मॉडल टाउन विधानसभा से आप विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी के खिलाफ मॉडल टाउन थाने में मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। आरोप लगाने वाला दिल्ली जल बोर्ड में बेलदार है, जो मॉडल टाउन क्षेत्र में एक पंप पर ऑपरेटर का काम करता है।

आरोप है कि पंप चलाने में कोताही बरतने के आरोप लगाते हुए उन्होंने समर्थकों के साथ मारपीट की है। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने विधायक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

विधायक ने मुझे थप्पड़ और जूते से मारा

बेलदार ने अपनी एफआईआर में कहा कि वह कल्याण विहार में सीवेज पंपिंग स्टेशन पर काम कर रहे थे, तभी विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी 20-25 लोगों के साथ आए और उनसे पूछने लगे कि सीवेज का पानी निकल गया है या नहीं।

इस पर मैंने उनसे कहा कि पंप चालू है, लेकिन सीवेज निकल गया है या नहीं, यह मेरी जिम्मेदारी नहीं है। यह सुनते ही त्रिपाठी ने मुझे थप्पड़ और जूते से मारा, जिससे मैं जमीन पर गिर गया। इस पर उनके साथ आए लोगों ने भी मुझे पीटना शुरू कर दिया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें