Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली में मासूम से दरिंदगी: झाड़-फूंक के नाम पर कब्रिस्तान में 12 साल की बच्ची से दुष्कर्म

Delhi Crime दिल्ली में एक मासूम के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। आरोपी कब्रिस्तान में काम करने वाले शख्स निकला। हालांकि पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा। बच्ची की शिकायत के बाद पुलिस ने पॉक्सो समेत कई धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दरिंदे ने दरिंदगी के बाद मासूम को धमकाया। पढ़िए पूरी खबर।

By shamse alam Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Wed, 28 Aug 2024 05:12 PM (IST)
Hero Image
Delhi Crime: झाड़-फूंक के नाम पर नौ वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली। झाड़-फूंक के नाम पर नौ वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोप कब्रिस्तान में काम करने वाले शख्स पर लगा है। सूचना पर पहुंची कंझावला थाना पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराने के बाद काउंसलिंग कराई।

फिर बच्ची के बयान पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ पॉक्सो समेत संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपित को पकड़ लिया है। जानकारी के मुताबिक बच्ची परिवार के साथ कंझावला थाना क्षेत्र (Kanjhawala police station) में रहती है। पिता फल विक्रेता है, लेकिन एक गंभीर बीमारी से जूझ रहा है।

पुलिस को पीड़िता ने सुनाई आपबीती 

परिवार में दो बहन और एक छोटा भाई है। सूत्रों के मुताबिक आरोपित पहले से ही पीड़ित परिवार को जानता था और परिवार के मदद के बहाने बच्ची के घर आता-जाता था। पीड़िता की बहन ने पुलिस को बताया कि सोमवार की सुबह आरोपित उनके घर आया और पिता से कहा कि वह अपनी बच्ची को मेरे पास भेज दे तो वह उसे राशन दिलवा देगा।

राशन लेने के लिए बच्ची का भाई आरोपित के पास गया और कुछ देर बाद राशन लेकर घर आ गया। बाद में आरोपित झाड़ फूंक के बहाने बच्ची को अपने साथ कब्रिस्तान के पास झाड़ी में ले गया, जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। घर लौटने पर बच्ची की हालत बिगड़ गई।

आरोपी ने पीड़िता को धमकाया

बड़ी बहन के पूछने पर उसने बताया कि आरोपित ने उसे कुछ रुपये दिए। साथ ही कहा कि किसी को कुछ बताने पर वह उसके पिता को जान से मार देगा। मंगलवार सुबह बच्ची की तबीयत बिगड़ने पर पीड़ित परिवार ने इसकी जानकारी कुछ पड़ोसियों को दी।

फिर पड़ोसियों की मदद से पुलिस (Delhi Police) को जानकारी दी गई। इस बीच आरोपित को भनक लग गई कि उसकी करतूत की जानकारी पीड़ित परिवार को हो गई है। वह भागने के फिराक में था, लेकिन इससे पहले कंझावला थाना पुलिस ने उसे धर दबोचा।

यह भी पढ़ें: तिहाड़ जेल में बंद इंजीनियर राशिद को मिलेगी जमानत? इस दिन J&K सांसद के भाग्य का फैसला करेगा पटियाला हाउस कोर्ट