Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Road Accident: शाहदरा में सड़क हादसे में ऑटो चालक की मौत, एक अन्य गंभीर रूप से घायल

दिल्ली के शाहदरा इलाके में रविवार सुबह एक सड़क हादसे में एक ऑटो चालक की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया। पुलिस ने ऑटो चालक की पहचान अकरम (30) के रूप में की है। घायलों को पहले जेपी अस्पताल ले जाया गया। बाद में उन्हें जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जहां ऑटो चालक को मृत घोषित कर दिया गया।

By Jagran NewsEdited By: Sonu SumanUpdated: Sun, 19 Nov 2023 03:37 PM (IST)
Hero Image
शाहदरा में सड़क हादसे में ऑटो चालक की मौत।

एजेंसी, नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के शाहदरा इलाके में रविवार सुबह एक सड़क हादसे में एक 30 वर्षीय ऑटो रिक्शा चालक की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। 

अधिकारियों के मुताबिक, वेलकम पुलिस स्टेशन को एक पीसीआर कॉल मिली, जिसमें कहा गया कि सुबह 5.38 बजे 66 फुटा रोड पर सड़क हादसा हुआ है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि तीन सीटर एक ऑटो ने एक अज्ञात वाहन को टक्कर मार दी। घटना में ऑटो रिक्शा चालक सहित दो लोग घायल हो गए। दोनों को जेपीसी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में इन्हें जीटीबी अस्पताल रेफर किया गया। 

ऑटो चालक को मृत घोषित कर दिया गया

जीटीबी अस्पताल ले जाते ही ऑटो चालक को मृत घोषित कर दिया गया। इनकी पहचान अकरम (30) के रूप में की गई है। दूसरे की पहचान नहीं हो पाई है। उनकी पहचान की कोशिश की जा रही है। पुलिस ने इलाके के कई सीसीटीवी फुटेज को खंगाले हैं और घटना के कारणों का पता लगा रही है। घटना को लेकर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 

ये भी पढ़ेंः Delhi Bus Accident: दिल्ली के रोहिणी में डीटीसी ई-बस पलटी, कई सवारी घायल; 15 दिन में दूसरा हादसा