Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Balenzia Store at IGI Airport: बैलेंजिया ने दिल्ली एयरपोर्ट पर खोला अपना नया स्टोर

भारत के सबसे पसंदीदा मोजे ब्रांड बैलेन्जीया ने दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल-3 पर अपना नया स्टोर शुरू किया है। यह स्टोर टर्मिनल-3 के डोमेस्टिक पियर्स में खोला गया है। बैलेन्जीया के स्टोर मुंबई कोलकाता चेन्नई देहरादून और पुणे सहित भारत भर के अन्य प्रमुख हवाई अड्डों पर पहले से हैं। बैलेन्जीया का कहना है कि दिल्ली एयरपोर्ट पर स्टोर खुलने से ब्रांड से लाखों घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय यात्री जुड़ेंगे।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Updated: Mon, 16 Sep 2024 10:32 PM (IST)
Hero Image
बैलेंजिया ने दिल्ली एयरपोर्ट पर खोला अपना नया स्टोर।

जेएनएन, नई दिल्ली। भारत के सबसे पसंदीदा मौजे (Socks) के ब्रांड बैलेन्जीया (Balenzia) ने दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल-3 पर अपना नया स्टोर शुरू किया है। यह स्टोर टर्मिनल-3 के डोमेस्टिक पियर्स में खोला गया है। बैलेन्जीया के स्टोर मुंबई, कोलकाता, चेन्नई, देहरादून और पुणे सहित भारत भर के अन्य प्रमुख हवाई अड्डों पर पहले से हैं। 

भारत के सबसे पसंदीदा मोजे ब्रांड Balenzia, टर्मिनल 3, डोमेस्टिक पियर्स, IGI हवाई अड्डे, नई दिल्ली में अपने नवीनतम स्टोर के शुभारंभ की घोषणा करते हुए उत्साहित है। यह नया स्थान Balenzia के विस्तार में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, जो देश के सबसे व्यस्त और सबसे प्रतिष्ठित हवाई अड्डों में से एक पर अपनी उपस्थिति को और मजबूत करता है।

बैलेन्जीया का कहना है कि दिल्ली एयरपोर्ट पर स्टोर खुलने से ब्रांड से लाखों घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय यात्री जुड़ेंगे। इस स्टोर के जरिए Balenzia से की पहुंच व्यापक स्तर तक बढ़ जाएगी।

बलेंजिया में रणनीति प्रमुख श्रुति गुप्ता ने कहा कि हम भारत के सबसे बड़े और व्यस्ततम हवाई अड्डों में से एक IGI एयरपोर्ट पर अपना स्टोर लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं, जो दुनिया भर से आने वाले यात्रियों की सेवा करेगा।

टर्मिनल-3 पर खुला बैलेन्जीया का स्टोर ग्राहकों की विभिन्न श्रेणी के साथ जुड़ने का एक अनूठा अवसर देता है। बैलेन्जीया एक सहज और व्यक्तिगत खरीदारी का अनुभव देने के लिए प्रतिबद्ध है। यह प्रीमियम गुणवत्ता के साथ सुविधा देता है।

बैलेन्जीया लगातार आगे बढ़ रहा है, जो ग्राहकों की संतुष्टि के लिए गुणवत्ता, नयापन पर मजबूती से ध्यान दे रहा है। ट्रैवल रिटेल से बैलेन्जीया को काफी सफलता मिली है। देश में हम मॉल, हवाई अड्डों पर स्टोर खोल रहे हैं। इसी तरह हमने दिल्ली एयरपोर्ट पर स्टोर की शुरुआत की है।

उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य रिटेल की मौजूदगी को अपने ग्राहकों की यात्रा के साथ जोड़ना है, ताकि वो जहां भी जाएं, हमारे उत्पादों तक आसानी से पहुंच सकें। दिल्ली एयरपोर्ट पर स्टोर की शुरुआत हमारे निरंतर विस्तार के प्रयासों में एक बड़ी उपलब्धि है। यह मौजों की श्रेणी में एक लीडर के रूप में हमारी मौजूदगी को मजबूत करता है। इससे पूरे भारत में हमारे ब्रांड की उपस्थिति बढ़ेगी।

बैलेन्जीया के बारे में

बैलेन्जीया भारत का पसंदीदा लाइफस्टायल प्रोडक्ट ब्रांड है। यह उच्च गुणवत्ता वाले और स्टाइलिश मोजों की सीरीज पेश करती है। ब्रांड अपने ग्राहकों को डिजाइन, शैली और रंग वाले भीड़ से अलग दिखने में सहायता करना है। Balenzia सभी प्रकार के सॉक्स की सीरीज जारी करती है। आपको बता दें कि Balenzia को बेस्ट लाइफस्टाइल प्रोडक्ट फैशन एक्सेसरीज (Best Lifestyle Product Fashion Accessories of the Year 2023) अवार्ड से सम्मानित किया गया है।