Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Crime: बदमाशों के निशाने पर बाराती, घुड़चढ़ी के दौरान दूल्हे के फूफा से रुपये से भरे बैग झपटकर फरार

गोकलपुरी इलाके में घुड़चढ़ी के दौरान मोटरसाइकिल सवार दो बदमाश दूल्हे के फूफा से बैग झपटकर ले गए। बैग में एक लाख रुपये और अन्य सामान रखा हुआ था। शीशपाल की शिकायत पर गोकलपुरी थाना पुलिस ने प्राथमिकी की है। इससे पहले हर्ष विहार थाना क्षेत्र स्थित सेवाधाम रोड पर दो बदमाशों ने दो फरवरी को घुड़चढ़ी के दौरान दूल्हे के चाचा से बैग झपटा था।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDIN Edited By: Sonu SumanUpdated: Mon, 05 Feb 2024 06:15 PM (IST)
Hero Image
घुड़चढ़ी के दौरान दूल्हे के फूफा से रुपये से भरे बैग झपटकर फरार। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। उत्तर पूर्वी जिले में बदमाशों के निशाने पर बाराती हैं। एक सप्ताह के अंदर बदमाशों ने घुड़चढ़ी के दौरान दो वारदात को अंजाम दिया। ताजा मामला गोकलपुरी इलाके का है। घुड़चढ़ी के दौरान मोटरसाइकिल सवार दो बदमाश दूल्हे के फूफा से बैग झपटकर ले गए। बैग में एक लाख रुपये और अन्य सामान रखा हुआ था। शीशपाल की शिकायत पर गोकलपुरी थाना पुलिस ने प्राथमिकी की है। झपटमारी की वारदात रोकने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है।

शीशपाल अपने परिवार के साथ गाजियाबाद में रहते हैं। रविवार को उनके बेटे जितेंद्र की बारात थी। वह बारात लेकर गोकलपुरी स्थित अंजनी वाटिका जा रहे थे। भागीरथी विहार पानी के प्लांट के पास घुड़चढ़ी हो रही थी। पीड़ित ने रुपयों से भरा बैग अपने प्रीतम जीजा को पकड़ा दिया था। बाराती नाच रहे थे। तभी एक मोटरसाइकिल पर दो बदमाश आए और झपट्टा मारकर बैग ले उड़े।

ये भी पढ़ें- AAP नेता संजय सिंह को झटका, राज्यसभा सदस्य के तौर पर आज नहीं ले सकेंगे शपथ; यह है वजह

हर्ष विहार में भी दूल्हे के चाचा से बैग झपटे

इसी तरह से हर्ष विहार थाना क्षेत्र स्थित सेवाधाम रोड पर दो बदमाशों ने दो फरवरी को घुड़चढ़ी के दौरान दूल्हे के चाचा से बैग झपटा था। उसमें नकदी व गहने रखे हुए थे। इस तरह की वारदात से लोगों में पुलिस के लिए नाराजगी है। लोगों का कहना है कि पलक झपकते ही बदमाश लोगों को अपना निशाना बनाकर फरार हो जाते हैं और पुलिस कुछ नहीं कर पाती।

ये भी पढ़ें- Delhi Liquor Scam: मनीष सिसोदिया को बड़ी राहत, बीमार पत्नी से हफ्ते में एक बार मिल सकेंगे पूर्व डिप्टी सीएम

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें