Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Crime: BDS की छात्रा ने पांचवीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, नहीं मिला सुसाइड नोट

दिल्ली के संगम विहार में एक दुखद घटना सामने आई है जहां एक 19 वर्षीय बीडीएस छात्रा ने पांचवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के लिए जांच जारी है। छात्रा के परिवार से पूछताछ की जा रही है। इस घटना ने पूरे इलाके में शोक की लहर फैला दी है।

By shani sharma Edited By: Geetarjun Updated: Sun, 29 Sep 2024 12:27 AM (IST)
Hero Image
BDS की छात्रा ने पांचवीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, नहीं मिला सुसाइड नोट।

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली। संगम विहार में शनिवार को बीडीएस की छात्रा ने पांचवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को मृतका के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। आत्महत्या के कारण का पता लगाने के लिए उसके स्वजन से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस उपायुक्त अंकित चौहान ने बताया कि दोपहर करीब साढ़े बारह बजे निजी अस्पताल से सूचना मिली थी कि संगम विहार स्थित रतिया मार्ग पर एक युवती ने आत्महत्या की है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। यहां पता चला कि 19 वर्षीय छात्रा चार महीने पहले रतिया मार्ग पर एक बिल्डिंग में रहती थी।

छात्रा ने शनिवार दोपहर को इसी बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल से छलांग लगा दी। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। वह बीडीएस (बैचलर ऑफ डेंटल सर्जरी) प्रथम वर्ष की छात्रा थी। उसके पिता एक निजी कंपनी में काम करते हैं।

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए एम्स अस्पताल भेज दिया। पुलिस को मृतका के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इस वजह से आत्महत्या का कारण पता नहीं चला। पुलिस अपने स्तर पर मामले की छानबीन कर रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें