Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'अहंकार छोड़ो...ड्रामा मत करो, विनेश फोगाट तक...' चुनाव रिजल्ट से पहले AAP को लेकर ये क्या बोल गईं स्वाति मालीवाल

Haryana Vidhan Sabha Chunav 2024 Results हरियाणा में मतगणना जारी है। मौजूदा रुझानों के अनुसार बीजेपी अन्य दलों से आगे चल रही है। हालांकि कुछ समय पहले कांग्रेस सबसे आगे थी। प्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी के बीच कांटे की टक्कर दिख रही है। इन सबके बीच राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने AAP पर बड़ा हमला बोला है। पढ़ें पूरी खबर।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Tue, 08 Oct 2024 01:40 PM (IST)
Hero Image
Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच AAP पर किया हमला। फाइल फोटो

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Haryana Chunav Result 2024: हरियाणा में किसकी सरकार बनेगी? इसका फैसला आज शाम तक हो जाएगा। प्रदेश की सभी 90 सीटों पर मतगणना जारी है। एक समय बहुत बड़े अंतर से कांग्रेस आगे चल रही थी, लेकिन अब भाजपा (Haryana BJP) को बहुमत मिलता हुआ दिखाई दे रहा है।

कांग्रेस से बदला लेने के लिए लड़ा चुनाव-स्वाति मालीवाल

चुनाव रिजल्ट के बीच आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने AAP पर करारा हमला बोला है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर AAP पर हमला करते हुए आरोप लगाया कि "सिर्फ कांग्रेस से बदला लेने के लिए हरियाणा में उतरे।

विनेश फोगाट को हराने के लिए उतारे प्रत्याशी-AAP सांसद

मुझपे BJP एजेंट होने के झूठे आरोप लगाए, खुद आज INDIA अलायन्स से गद्दारी करके INC की वोट काट रहे हैं। सब छोड़ो, विनेश फोगाट ( Vinesh Phogat) तक को हराने के लिए प्रत्याशी उतारा। 

क्यों ऐसा हाल आ गया है कि अपने गृह राज्य में ज़मानतें नहीं बचा पा रहे? अभी भी वक्त है, अहंकार छोड़ो, धुंधली आँखों से पर्दा हटाओ, ड्रामा मत करो और जनता के लिए काम करो।"

यह भी पढ़ें: Faridabad Vidhan Sabha Chunav 2024: फरीदाबाद की सभी सीटों पर क्लीन स्वीप की ओर भाजपा, जानें पल-पल का अपडेट्स

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें