Move to Jagran APP

CM अरविंद केजरीवाल के घर पहुंचीं बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, सुनीता केजरीवाल से की मुलाकात

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शुक्रवार को दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल के घर पहुंचीं। ममता बनर्जी सीएम की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की। बता दें ममता बनर्जी नीति आयोग की बैठक में हिस्सा लेने आज ही दिल्ली पहुंची हैं। कुछ दिन पहले झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन अपनी पत्नी कल्पना सोरेन के साथ दिल्ली सीएम के आवास पर पहुंचे थे और सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की थी।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Fri, 26 Jul 2024 07:18 PM (IST)
Hero Image
CM अरविंद केजरीवाल की पत्नी से मुलाकात के लिए उनके घर पहुंचीं बंगाल की CM ममता बनर्जी।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शुक्रवार को दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल के घर पहुंचीं। ममता बनर्जी सीएम की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मुलाकात की। सुनीता केजरीवाल ने ममता बनर्जी का गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया। यह पहली बार है जब ममता बनर्जी सीएम केजरीवाल के आवास पर पहुंची हैं।

ममता बनर्जी ने इस दौरान सीएम केजरीवाल की माता-पिता से भी मुलाकात की। ममता बनर्जी ने उनका हाल-चाल जाना। इस दौरान आप के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा भी मौजूद रहे। बता दें, ममता बनर्जी नीति आयोग की बैठक में हिस्सा लेने आज ही दिल्ली पहुंची हैं।

आप ने एक्स पर किया पोस्ट

वहीं मुलाकात के आम आदमी पार्टी ने एक्स पर पोस्ट किया- तानाशाह की तानाशाही के विरोध में एकजुट है 'इंडिया'। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी के परिवार से मिलने उनके निवास पर पहुंची पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जी। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी की धर्मपत्नी सुनीता केजरीवाल जी ने ममता बैनर्जी जी का किया स्वागत।

केजरीवाल का समर्थन करती रहीं हैं ममता

ममता बनर्जी और अरविंद केजरीवाल के बीच संबंध काफी बेहतर रहे हैं। चुनाव के दौरान भी ममता केजरीवाल को अपना समर्थन देती रही हैं। दोनों ने कई बार एक साथ मंच भी साझा किया है। फिलहाल अरविंद केजरीवाल जेल में हैं। ऐसे में इंडी गठबंधन के तमाम नेता सुनीता केजरीवाल से मुलाकात करने पहुंचते रहे हैं।

उन्हें केजरीवाल के स्वास्थ्य की थी चिंता: राघव

मुलाकात के बाद AAP सांसद राघव चड्ढा ने कहा, "पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी और माता-पिता से मिलने उनके आवास पर गईं। उन्हें अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य की चिंता थी। उन्होंने संदेश दिया कि संघर्ष की इस घड़ी में वह आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल के साथ खड़ी हैं।"

यह भी पढ़ेंः ममता बनर्जी ने की योजना आयोग की वकालत, कहा- नीति आयोग को खत्म कर देना चाहिए

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।