Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने भाटी गैंग के सिंडिकेट का भंडाफोड़ किया, दो गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच ने भाटी गैंग के सिंडिकेट का भंडाफोड़ करते हुए गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से पांच पिस्तौल और 20 कारतूस बरामद किए गए हैं। गिरोह का सरगना रणदीप भाटी पहले से ही जेल में है और वहीं से अपना गिरोह चला रहा है। पुलिस को सूचना मिली थी कि एक आरोपी अवैध हथियारों और गोला-बारूद को किसी को देने वाला है।

By mohammed saqib Edited By: Geetarjun Updated: Wed, 02 Oct 2024 10:41 PM (IST)
Hero Image
क्राइम ब्रांच की टीम की गिरफ्त में आरोपी।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। क्राइम ब्रांच की टीम ने ''भाटी गैंग'' के सिंडिकेट का भंडाफोड़ करते हुए गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान भजनपुरा के बादशाह और बागपत के गौरव उर्फ बब्बल के रूप में हुई है। इनके कब्जे से पांच पिस्तौल और 20 कारतूस बरामद किए गए हैं।

वे भाटी गैंग के सरगना के निर्देश पर अवैध हथियारों के कारोबार में सक्रिय रूप से शामिल थे। बता दें कि गिरोह का सरगना रणदीप भाटी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है और वह जेल में रहकर अपना गिरोह चला रहा है।

दो दिन पहले मिली सूचना

क्राइम ब्रांच के उपायुक्त के अनुसार, 30 सितंबर को पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि एक आरोपी अवैध हथियारों व गोला बारूद किसी को किसी को देने वाला है। तुरंत पुलिस टीम गठित की गई और दिल्ली के गाजीपुर से स्कूटी सवार आरोपी को पकड़ लिया, जिसकी पहचान भजनपुरा के बादशाह के रूप में हुई।

हथियार और गोला-बारूद ले जा रहा

उसकी तलाशी लेने पर तीन पिस्तौल और 11 कारतूस बरामद किए गए। पूछताछ में आरोपी बादशाह ने बताया कि वह ''भाटी गैंग'' के सरगना यानी रणदीप भाटी के निर्देश पर उक्त हथियार और गोला-बारूद ले जा रहा था। पूछताछ में बादशाह ने बताया कि आरोपी गौरव उर्फ बब्बल ने उसे हथियार और गोला-बारूद मुहैया कराया था।

और भी आरोपी हुए गिरफ्तार

आरोपी की निशानदेही पर दिल्ली-एनसीआर के विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर गौरव उर्फ बब्बल को गिरफ्तार कर लिया। गौरव उर्फ बब्बल की निशानदेही पर दो पिस्तौल और नौ कारतूस बरामद किए। गौरव उर्फ बब्बल ने बताया कि उसने रणदीप भाटी के निर्देश पर हथियार और गोला-बारूद खरीदा था और बाद में उस पार्सल का एक हिस्सा बादशाह को दिया था।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें