Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'झूठ और साजिशों के खिलाफ लड़ाई', दिल्ली CM की जमानत पर बोले सिसोदिया, सुनीता केजरीवाल ने कहा- AAP को...

Arvind Kejriwal News सीएम अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद आप कार्यकर्ताओं में जहां एक खुशी की लहर है। वहीं दूसरी तरफ पत्नी सुनीता केजरीवाल और मनीष सिसोदिया का बयान आया है। बता दें दिल्ली के सीएम बीते 6 माह से शराब घोटाला मामले में तिहाड़ जेल में बंद थे। शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने कुछ शर्तों के साथ उन्हें जमानत दे दी।

By Agency Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Fri, 13 Sep 2024 01:24 PM (IST)
Hero Image
Kejriwal Bail: अरविंद केजरीवाल की जमानत पर पत्नी सुनीता और मनीष सिसोदिया ने दिया बयान। फाइल फोटो

पीटीआई, नई दिल्ली।Arvind Kejriwal Bail Hindi: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने अपने पति को जमानत देने के उच्चतम न्यायालय के फैसले पर शुक्रवार को आम आदमी पार्टी (AAP) को बधाई दी और तिहाड़ जेल में बंद अन्य नेताओं की रिहाई की कामना की।

शीर्ष अदालत ने शुक्रवार को केजरीवाल (Kejriwal Bail) को दिल्ली शराब 'घोटाले' से जुड़े भ्रष्टाचार मामले में जमानत दे दी। दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येन्द्र जैन प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के एक अलग मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में हैं।

केजरीवाल की पत्नी ने एक्स पर लिखी ये बात

सुनीता ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, "आप परिवार को बधाई! मजबूत बने रहने के लिए बधाई। हमारे अन्य नेताओं की जल्द रिहाई की भी कामना करती हूं। न्यायमूर्ति सूर्यकांत और न्यायमूर्ति उज्ज्वल भुइयां की पीठ ने केजरीवाल को 10 लाख रुपये के जमानत बांड और दो जमानतदारों पर राहत दी। शीर्ष अदालत ने केजरीवाल को मामले के गुण-दोष पर कोई सार्वजनिक टिप्पणी नहीं करने का निर्देश दिया।

आज पुनः सत्य की जीत-मनीष सिसोदिया

इसी मामले में 17 महीने बाद जेल से छूटे मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने कहा कि झूठ और साजिशों के खिलाफ लड़ाई में आज पुनः सत्य की जीत हुई है। एक बार पुनः नमन करता हूँ। बाबा साहेब अंबेडकर जी की सोच और दूरदर्शिता को, जिन्होंने 75 साल पहले ही आम आदमी को किसी भावी तानाशाह के मुकाबले मजबूत कर दिया था।

यह भी पढ़ें: Arvind Kejriwal Bail: केजरीवाल को जेल से जमानत तो मिली लेकिन कब तक होंगे रिहा? पढ़िए पूरी खबर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर