Move to Jagran APP

बिग बॉस फेम सन्नी आर्य अब समाजसेवा में कमा रहे नाम

बिग बॉस में अपने शानदार काम से लोगों के दिलों में राज करने वाली सन्नी समाजसेवा में भी अब तहलका मचा रही है। सन्नी आर्य के प्रशंसकों का कहना है कि जब कोई स्टार बन जाता है तो वो सब कुछ छोड़ कर सिर्फ और सिर्फ अपने काम में आगे जाने की कोशिश करता है। लेकिन सन्नी आर्य लगातार समाजसेवा कर रहे हैं।

By Jagran News Edited By: Anurag Mishra Updated: Wed, 15 May 2024 09:48 PM (IST)
Hero Image
सन्नी आर्य समाजसेवा से नया मुकाम बना रहे

 नई दिल्ली, जागरण डेस्क।

कहते हैं कि समाज में अगर आपने नाम कमाया है तो अपने कर्म से लोगों के सामने उदाहरण पेश करना चाहिए ताकि आपको फॉलो और पसंद करने वाले लोगों पर उसका सकारात्मक असर पड़ सकें। कुछ ऐसा ही सन्नी आर्य के साथ हो रहा है। बिग बॉस में अपने शानदार काम से लोगों के दिलों में राज करने वाली सन्नी समाजसेवा में भी अब तहलका मचा रही है। सन्नी आर्य के प्रशंसकों का कहना है कि जब कोई स्टार बन जाता है तो वो सब कुछ छोड़ कर सिर्फ और सिर्फ अपने काम में आगे जाने की कोशिश करता है। लेकिन सन्नी आर्य लगातार समाजसेवा कर रहे हैं। प्रैंक वीडियो के माध्यम से करोड़ों दिलों पर राज करने वाले सन्नी आर्य अब समाजसेवा के द्वारा सबके हीरो बने हुए हैं। क्योंकि सन्नी आर्य का समाजसेवा करने का तरीका ही सबसे अलग है। बिग बॉस में से आने के बाद सन्नी आर्य ने तहलका भाई ट्रस्ट के द्वारा हर दिन 150 से ज्यादा जरूरत मंद लोगो को फ्री खाना खिलाना शुरू किया। 20 युवाओं को स्कूटियां और 35 लोगों को साइकिल देकर आत्म निर्भर बनाने का काम तहलका भाई ट्रस्ट के द्वारा किया गया। समाजसेवी तहलका भाई के फॉलोवर्स इंस्टाग्राम फेसबुक पर तेजी से बड़ रहे हैं। हाल ही में 50 व्हीलचेयर बाटने के बाद फ्री एम्बुलेंस की सेवा शुरू की है जो कि दिल्ली वासियों के लिए उनकी तरफ से एक बहुत ही सुंदर तोहफा है। और अब हर सोमवार 100 महिलाओं को सेनेट्री पेड और उनके जरूरतों की चीजे बाटने का काम तहलका भाई ट्रस्ट के द्वारा सन्नी आर्य कर रहें हैं जिसकी शुरुआत द्वारका मोड़ से की गई। आज के समय में तहलका भाई ट्रस्ट के जरिए सन्नी आर्य ने अपनी अलग पहचान बनाई है।

एक तरफ सनी उर्फ तहलका भाई के जहां 84 हजार के करीब इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स हैं, तो वहीं उनकी पत्नी दीपिका आर्य के इंस्टाग्राम पर लगभग 8 लाख 37 हजार के करीब चाहने वालों की लिस्ट हैं। उन्होंने कई और चैनल भी क्रिएट कर लिए हैं जिसमें से एक चैनल तहलका व्लॉग्स है जहां पर वह अपने पर्सनल व्लॉग शेयर करते हैं। वहीं सनी आर्य का एक चैनल हेल्पिंग सनी आर्य नाम से भी है, जहां पर वह जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए वीडियो बनाते हैं।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।