Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Car Fire: झंडेवालान इलाके में कार और बाइक की टक्कर के बाद लगी भीषण आग, चालक ने कूदकर बचाई जान

दिल्ली के झंडेवालान इलाके में बाइक से टक्कर के बाद कार में भीषण आग लग गई। घटना वीडियोकॉन टावर के पास शनिवार देर रात की है। गनीमत रही कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। चालक ने समय रहते कूदकर अपनी जान बचाई है। वहीं बाइक सवार व्यक्ति को मामूली चोटें आई हैं। कार चालक को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर लिया है।

By mohammed saqib Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sun, 04 Aug 2024 11:22 AM (IST)
Hero Image
झंडेवालान इलाके में शनिवार देर रात दो वाहनों में लगी आग। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। मध्य जिले के झंडेवालान इलाके में शनिवार देर रात कार और बाइक की टक्कर के बाद कार में जबरदस्त आग लग गई। किसी तरह चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई।

हादसे की सूचना पर दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग पर काबू पाया। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। जानकारी के मुताबिक, झंडेवालान में वीडियोकॉन टावर के पास शनिवार रात करीब दो बजे एक कार और बाइक की टक्कर हो गई।

ये भी पढ़ें-

Delhi Crime: प्रॉपर्टी में हिस्सा न मिलने पर बेटे ने खोया आपा, बुजुर्ग पिता की चाकू घोंपकर कर दी हत्या

देखते ही देखते फैल गईं लपटें

टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार ने आग पकड़ ली और देखते ही देखते आग की लपटें दूर दूर तक फैल गईं। किसी तरह कार चालक ने कार से कूदकर अपनी जान बचाई। वहीं बाइक सवार व्यक्ति को मामूली चोटें आई हैं। वहां मौजूद लोगों ने अग्निशमन विभाग को घटना की सूचना दी, जिसके बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग पर काबू पाया।

दिल्ली के झंडेवालान इलाके की घटना#Delhi #Car #fire pic.twitter.com/9EEEcLKllM— Pr@teek Jain (@prateekjain002) August 4, 2024

वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल

घटना का वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि कार और बाइक में जबरदस्त आग लगी हुई है। वहीं पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर लिया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें