Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Crime: बाइक सवार बदमाशों ने पिस्टल के बल पर लूटे एक करोड़ रुपये, सुनसान जगह पर दिया वारदात को अंजाम

Delhi Crime उत्तरी जिले के गुलाबी बाग इलाके में बाइक सवार चार बदमाशों ने फर्म के कर्मचारी को पिस्टल से गोली मारने की धमकी देकर एक करोड़ रुपये से भरा बैग लूट कर फरार हो गए। वारदात बुधवार शाम की है। पुलिस का दावा है कि वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की पहचान कर ली गई हैं उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

By Dhananjai MishraEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Fri, 15 Sep 2023 09:42 PM (IST)
Hero Image
पिस्टल दिखाकर जान से मारने की दी धमकी फिर फरार हो गए बदमाश। फोटो- जागरण

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। Delhi Crime: उत्तरी जिले के गुलाबी बाग इलाके में बाइक सवार चार बदमाशों ने फर्म के कर्मचारी को पिस्टल से गोली मारने की धमकी देकर एक करोड़ रुपये से भरा बैग लूट कर फरार हो गए। वारदात बुधवार शाम की है। पुलिस का दावा है कि वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की पहचान कर ली गई हैं, उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जानकारी के अनुसार, पश्चिमी दिल्ली के मोती नगर इलाके में मनी एक्सचेंज की फर्म है। वहां पर प्रिंस काम करते हैं। बुधवार शाम को वह ऑटो से एक करोड़ रुपये लेकर चांदनी चौक के लिए निकले। गुलाबी बाग इलाके में दो स्कूटी सवार चार बदमाशों ने प्रिंस के आटो को जबरन रुकवा लिया और पिस्टल दिखाकर जान से मारने की धमकी देकर रुपये से भरा बैग लूटकर फरार हो गए

मामले को लेकर क्या बोली पुलिस?

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर लूटपाट की धारा में रिपोर्ट दर्ज की गई है। पीड़ित के आने दिशा और घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से बदमाशों की पहचान कर ली गई है। अभी तक की जांच में ऐसा लग रहा है कि बदमाश पीड़ित का पहले से पीछा करते हुए आ रहे थे। गुलाबी इलाके में सुनसान जगह पर वारदात को अंजाम दिया।

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश में छापेमारी कर रही पुलिस

पुलिस सूत्रों ने बताया कि टेक्निकल जांच से पता चला है कि बदमाश उत्तराखंड के हरिद्वार और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के क्षेत्रों में छिपे हो सकते हैं। ऐसे में पुलिस की टीम दोनों जगहों पर भेजी गई है। वहां पर फिलहाल पुलिस टीम छापेमारी कर रही है।

रिपोर्ट इनपुट- धनंजय मिश्रा

यह भी पढ़ें- Delhi: ठग संजय प्रकाश राय की जमानत याचिका पर ईडी से अदालत ने मांगा जवाब, 21 सिंतबर तक करना होगा दाखिल