Move to Jagran APP

Delhi Crime: साइड न देने पर बाइक सवार बदमाशों ने दो भाइयों पर चाकू से किए वार, एक की मौत

पूर्वी दिल्ली में एक दिल दहला देने वाली घटना में दो भाइयों पर बीच बाजार चाकू से ताबड़तोड़ वार किए गए। यह घटना शनिवार रात को हर्ष विहार थाना क्षेत्र में हुई। बाइक सवार तीन बदमाशों ने साइड न देने पर भाइयों पर हमला किया। मौके पर मौजूद भीड़ तमाशबीन बनी रही और किसी ने भी उनकी मदद नहीं की। घायल भाइयों में से एक की मौत हो गई।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDIN Edited By: Geetarjun Updated: Sun, 13 Oct 2024 11:48 PM (IST)
Hero Image
बदमाशों ने दो भाइयों को चाकू से गोदा।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के उत्तर पूर्वी जिले में हत्या का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। हर्ष विहार थाना क्षेत्र में शनिवार रात को साइड न देने पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने दो भाइयों पर बीच बाजार चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए।

आरोप है कि मौके पर मौजूद भीड़ तमाशबीन बनी रही। किसी ने भी दोनों भाइयों की कोई मदद नहीं की। वारदात को अंजाम देकर बदमाश अपनी बाइक से फरार हो गए।

मृतक अंकुर

जीटीबी अस्पताल में कराया भर्ती

दोनों घायलों को जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां अंकुर को मृत घोषित कर दिया। हिमांशु का इलाज चल रहा है। उसकी शिकायत पर हर्ष विहार थाना ने हत्या व हत्या की धारा में प्राथमिकी की है। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

भाई के साथ गया था मेला देखने

अंकुर मूलरूप से उत्तर प्रदेश के शामली का रहने वाला था। वह अपने परिवार के साथ प्रताप नगर में रह रहे थे। परिवार में माता-पिता व एक बहन और भाई हिमांशु है। अंकुर नोएडा की एक कंपनी में नौकरी कर रहे थे। स्वजन ने बताया कि शनिवार को अंकुर ड्यूटी से आने के बाद अपने भाई के हिमांशु के साथ मेला देखने गया था।

पैदल लौट रहे थे घर

मेला देखने के बाद दोनों भाई पैदल घर लौट रहे थे। जब वह सबोली मैन रोड पर मार्केट में पहुंचे, वहां काफी भीड़ हो रही थी। एक बाइक पर सवार तीन युवक हार्न देकर दोनों भाइयों से साइड देने के लिए कहने लगे।

...तो आग बबूला हो गए बदमाश

इस पर उन दोनों भाइयों ने कहा कि भीड़ अधिक हो रही है, आराम से बाइक चलाओ। यह सुनते ही बदमाश आग बबूला हो गए। तीनों बाइक से उतरे और दोनों भाइयों पर धावा बोल दिया। बदमाशों ने चाकू निकालकर दोनों भाइयों पर वार कर दिए। अंकुर के पेट, हाथ समेत कई जगह चाकू के निशान हैं, जबकि हिमांशु की गर्दन च जांघ पर चाकू के निशान हैं।

ये भी पढ़ें- दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा से दुष्कर्म की कोशिश, बंधक बनाकर ले गया था कैब चालक; आरोपी को मिली जमानत

लोगों ने नहीं दिखाई हिम्मत

परिवार का कहना है कि मौके पर मौजूद लोगों ने जरा भी हिम्मत दिखाई होती तो बदमाशों को मौके पर ही पकड़ लिया जाता। बदमाशों में पुलिस का जरा भी खौफ नहीं है। सड़क पर चलते आम राहगीरों को सबसे सामने मार दिया गया और पुलिस वारदात के एक दिन बाद भी बदमाशों को पकड़ नहीं सकी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें