Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi: सीएम केजरीवाल ने बोला केंद्र सरकार पर हमला, कहा- तोड़ दिए भ्रष्टाचार के सभी रिकॉर्ड्स

द्वारका एक्सप्रेस-वे पर कैग (CAG) की चौंकाने वाली रिपोर्ट आने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने भ्रष्टाचार के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। बता दें कि भारत के नियंत्रक महालेखा परीक्षक (कैग) की रिपोर्ट में द्वारका एक्सप्रेस-वे की निर्माण में आई लागत को बहुत ज्यादा बताया गया है।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Mon, 14 Aug 2023 07:29 PM (IST)
Hero Image
सीएम केजरीवाल ने बोला केंद्र सरकार पर हमला, कहा- तोड़ दिए भ्रष्टाचार के सभी रिकॉर्ड्स

नई दिल्ली, पीटीआई। द्वारका एक्सप्रेस-वे पर कैग (CAG) की चौंकाने वाली रिपोर्ट आने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने भ्रष्टाचार के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। बता दें कि भारत के नियंत्रक महालेखा परीक्षक (कैग) की रिपोर्ट में द्वारका एक्सप्रेस-वे की निर्माण में आई लागत को 'बहुत ज्यादा' बताया गया है।

पीटीआई के अनुसार, 'भारतमाला परियोजना' राजमार्ग परियोजनाओं के चरण-1 के कार्यान्वयन पर कैग ऑडिट रिपोर्ट में बताया गया है कि भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई, NHAI) ने द्वारका एक्सप्रेस-वे के हरियाणा हिस्से पर एक एलिवेटेड कैरिजवे की निर्माण लागत 18.2 करोड़ रुपये प्रति किलोमीटर से बढ़ाकर 251 करोड़ रुपये प्रति किलोमीटर कर दी।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक्स (ट्विटर) पर पोस्ट लिखा, भाजपा सरकार ने 75 वर्षों के भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इस दौरान उन्होंने मीडिया रिपोर्ट का फोटो शेयर किया था।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें