Move to Jagran APP

'दिवाली से पहले सैंकड़ों कर्मचारियों की नौकरी छीनकर बीजेपी ने किया पाप', मनीष सिसोदिया का हमला

मनीष सिसोदिया ने कहा कि भाजपा जब भी घोषणापत्र बनाती हैं तो उसनें नौकरी देने की बातें होती है लेकिन सत्ता में आते नौकरी देना तो दूर लेकिन लोगों की लगी नौकरी भी छीन लेती है। 30 सालों से कांट्रैक्ट पर लगे कर्मचारियों को दिवाली के त्योहार पर रोजगार छीनना अमानवीय है। ये कर्मचारी महिला सुरक्षा के लिए शानदार काम कर रहे थे फिर भी BJP ने उन्हें हटाया।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Tue, 22 Oct 2024 05:03 PM (IST)
Hero Image
डीसीडब्ल्यू से सैंकड़ों लोगों को नौकरी से निकालने को लेकर सिसोदिया का बीजेपी पर हमला।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दिल्ली महिला आयोग (DCW) द्वारा अपने सभी संविदा कर्मचारियों की सेवाएं तत्काल प्रभाव से समाप्त करने पर AAP नेता मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर हमला बोला हैा। सिसोदिया ने कहा कि दिवाली से पहले सैकड़ों कर्मचारियों की नौकरी छीनना BJP की क्रूर मानसिकता और पाप का परिचायक है।

उन्होंने कहा कि भाजपा जब भी घोषणापत्र बनाती हैं तो उसनें नौकरी देने की बातें होती है, लेकिन सत्ता में आते नौकरी देना तो दूर लेकिन लोगों की लगी नौकरी भी छीन लेती है। 30 सालों से कांट्रैक्ट पर लगे कर्मचारियों को दिवाली के त्योहार पर रोजगार छीनना अमानवीय और अन्यायपूर्ण है। ये कर्मचारी महिला सुरक्षा के लिए शानदार काम कर रहे थे, फिर भी BJP ने उन्हें हटाया। सत्ता का दुरुपयोग कर महिलाओं की सुरक्षा में लगे लोगों को निशाना बनाया जा रहा है। BJP का ये फैसला राजनीति से प्रेरित है।

भाजपा ने दिवाली से पहले हजारों लोगों की नौकरियां छीनी

मनीष सिसोदिया ने कहा, "यह एक पाप है जो भाजपा ने दिवाली से पहले हजारों लोगों की नौकरियां छीनकर किया है। भाजपा नौकरी देने की बात करती है, लेकिन पिछले 30-35 सालों से संविदा पर काम कर रहे लोगों की नौकरियां छीनना... शायद उनके चरित्र के अनुकूल हो। AAP उन लोगों के साथ खड़ी है और उन्हें बहाल करने के लिए हर संभव प्रयास करेगी।"

यह भी पढ़ें- Delhi Pollution: बढ़ते प्रदूषण को लेकर एक्शन में दिल्ली सरकार, विभिन्न विभागों के साथ बैठक में लिए कई बड़े फैसले

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।