Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'ये लोग 2024 का चुनाव हारने वाले हैं, पहले पत्रकारों और अब...', संजय सिंह के घर पर ED की रेड पर बोले केजरीवाल

आप नेता संजय सिंह के आवास पर ईडी की छापेमारी को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि ये लोग (भाजपा वाले) 2024 का लोकसभा चुनाव हारने वाले हैं इसलिए पहले पत्रकारों और अब संजय सिंह के यहां छापेमारी हुई। एक साल से चल रहे तथाकथित शराब घोटाले में अब तक कुछ नहीं मिला है संजय सिंह के घर से भी कुछ नहीं मिलेगा।

By sanjeev GuptaEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Wed, 04 Oct 2023 04:12 PM (IST)
Hero Image
'ये लोग 2024 का चुनाव हारने वाले हैं, पहले पत्रकारों और अब संजय सिंह के घर पर ED की रेड- केजरीवाल

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) सांसद संजय सिंह के घर पर बुधवार को ईडी द्वारा छापेमारी किए जाने पर आम आदमी पार्टी ने भाजपा और मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला।

"आप" के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि संजय सिंह के घर पर ईडी की छापेमारी एक हारते हुए आदमी की आखिरी कोशिश है। ये लोग 2024 का लोकसभा चुनाव हार रहे हैं। इसलिए मंगलवार को पत्रकारों के यहां छापेमारी की और आज संजय सिंह के ऊपर हो रही है।

चुनाव तक अभी और कई लोगों पर छापेमारी होगी। उन्होने कहा कि इस तथाकथित घोटाले में अब तक एक भी पैसा इन्हें नहीं मिला है, जबकि एक हजार से ज्यादा छापे मार चुके हैं और कई लोगों को गिरफ्तार भी कर चुके हैं। ऐसे ही संजय सिंह के घर से भी कुछ नहीं मिलेगा।

केजरीवाल ने कहा कि हमारे खिलाफ ये बहुत सारे आरोप लगा चुके हैं। कभी कहते हैं कि क्लासरूम घोटाला हो गया है, कभी बसों की खरीद में घोटाला होने की बात कहते हैं, तो कभी कहते हैं कि सड़क, बिजली और पानी में घोटाला हो गया है। हर चीज में में इन्होंने जांच करा ली है।

सुप्रीम कोर्ट से मनीष सिसोदिया की जमानत मिलने की संभावना पर केजरीवाल ने कहा कि मनीष के साथ करोड़ों बच्चों और पैरेंट्स की दुआएं हैं। पूरी उम्मीद है कि सुप्रीम कोर्ट से न्याय होगा।

Also Read-

'1000 से ज्यादा छापे, लेकिन एक पैसा नहीं मिला...', AAP नेता संजय सिंह के घर पर ED की रेड पर बोले सीएम केजरीवाल

'फक्कड़ हाउस में ED का स्वागत है...', छापेमारी से पहले संजय सिंह का पोस्टर; मोदी सरकार पर भड़के सांसद के पिता

उधर, दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने कहा कि पिछले 15 महिनों से ईडी-सीबीआई की जांच, छापेमारी चल रही है। कई लोगों को गिरफ्तार किया गया, लेकिन आज तक एक चवन्नी नहीं मिली।

वहीं, कैबिनेट मंत्री आतिशी, सौरभ भारद्वाज तथा पार्टी की मुख्य प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने भी ऐसी ही राय व्यक्त की। उनका कहना था कि इन लोगों ने पहले भी चार्जशीट में संजय सिंह का नाम डाला था। फिर बोले कि गलती से नाम डाल दिया।

इस पर संजय सिंह ने मानहानि का नोटिस भी दिया था। ये किसी भी आरोपी को कह दें कि तुम्हारी सजा माफ कर दें तो वो गवाह बन जाएगा। जेल के अंदर लोगों को टार्चर किया जा रहा है, मारपीट की जा रही है। झूठे बयान देने के लिए डराया, धमकाया और मारापीटा जा रहा है। ये सारी बातें कोर्ट के सामने भी आ चुकी हैं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर