Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ED की पूछताछ में केजरीवाल के शामिल नहीं होने पर बीजेपी ने CM पर बोला हमला, कहा- पापों का होगा हिसाब

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा ईडी की जांच में शामिल न होने पर दिल्ली बीजेपी ने जांच से भागने का आरोप लगाया है। भाजपा की प्रदेश सचिव बांसुरी स्वराज ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ईडी के नोटिस को अवैध बता रहे हैं तो फिर उन्हें न्यायालय का रुख क्यों अभी तक नहीं किया है? वहीं प्रदेश उपाध्यक्ष कपिल मिश्रा ने भी जमकर हमला बोला है।

By Jagran News Edited By: Sonu SumanUpdated: Fri, 02 Feb 2024 12:58 PM (IST)
Hero Image
ED की पूछताछ में केजरीवाल के शामिल नहीं होने पर बीजेपी ने CM पर बोला हमला।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा ईडी की जांच में शामिल न होने पर दिल्ली बीजेपी ने जांच से भागने का आरोप लगाया है। भाजपा की प्रदेश सचिव बांसुरी स्वराज ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ईडी के नोटिस को अवैध बता रहे हैं तो फिर उन्हें न्यायालय का रुख क्यों अभी तक नहीं किया है?

उन्होंने कहा कि देश का कानून एक सामान्य व्यक्ति और मुख्यमंत्री को समान अधिकार देता है, इसलिए यह अरविंद केजरीवाल के अधिकार क्षेत्र में नहीं है तय करना समन अवैध है या गैर कानूनी है। इसके लिए अदालत में जाना चाहिए। 

ये भी पढ़ें- AAP Protest: विधानसभा अध्यक्ष और डिप्टी मेयर को किया गया नजरबंद, प्रदर्शन को लेकर पुलिस की है ऐसी तैयारी

कई नेताओं को जमानत नहीं मिल रही: बांसुरी

स्वराज ने कहा कि केजरीवाल को शोभा नहीं देता कि  सीएम होने के बाद भी जांच से भागने का वह बार-बार प्रयास कर रहे हैं। शराब घोटाले में कोर्ट ने कहा है कि 90 से 100 करोड़ रुपये पिछले दरवाजे से वापस लिए हैं। इस देश की विभिन्न अदालत भ्रष्टाचार में लिप्त आप नेताओं को जमानत नहीं दे रही है। मनीष सिसोदिया और संजय सिंह को अभी तक जमानत नहीं मिली है। 

पापों का होगा हिसाबः कपिल मिश्रा

वहीं, प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष कपिल मिश्रा ने कहा कि केजरीवाल ईडी से भाग रहे हैं। वह कितना भी भागे उनके चोरी और पापों का हिसाब होगा। इसके इतर भाजपा ने आप कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा के प्रदर्शन के होर्डिंग्स फाड़ने पर आप की बोखलाहट करार दिया है।

ये भी पढ़ें- Delhi Traffic Jam: आप और बीजेपी के प्रदर्शन में फंसी दिल्ली की जनता, कई इलाकों में लगा भीषण जाम

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर