Move to Jagran APP

Water Crisis: BJP कार्यकर्ताओं का मटका लेकर प्रदर्शन, सुरक्षा बैरिकेड पर चढ़ने लगे तो पुलिस ने चला दिया वाटर कैनन

बीजेपी नेता रमेश बिधूड़ी ने कहा कि कोई सिर्फ नाम रख लेने से आम आदमी नहीं हो जाता। उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि 54 करोड़ के महल में रहने वाला आम आदमी नहीं होता। आज जल बोर्ड घाटे में है। यहां काम करने के लिए कर्मचारी नहीं है। आज दिल्ली की जनता पानी के लिए त्राहि-त्राहि कर रही है।

By shani sharma Edited By: Sonu Suman Published: Sat, 22 Jun 2024 04:13 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jun 2024 04:13 PM (IST)
BJP कार्यकर्ताओं का मटका सिर पर लेकर नारेबाजी और प्रदर्शन।

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली से भाजपा के पूर्व सांसद रमेश बिधूड़ी के नेतृत्व में शनिवार को कार्यकर्ताओं ने ओखला फेज दो स्थित दिल्ली जल बोर्ड के कार्यालय पर मटका फोड़ प्रदर्शन किया। महिलाओं ने पानी की किल्लत को लेकर सिर पर मटके रखकर दिल्ली सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने पुलिस के बैरिकेड पर चढ़कर कार्यालय के अंदर जाने का प्रयास किया। पुलिस ने भीड़ को तितर बितर करने के लिए वाटर कैनन का इस्तेमाल किया।

सिर पर मटका लेकर नारेबाजी

सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए जल बोर्ड कार्यालय के बाहर पुलिस को तैनात किया गया था। पुलिस ने कार्यालय के चारों तरफ बैरिकेडिंग कर दी थी। सिर पर मटका लेकर सैकड़ों महिलाएं और पुरुष कार्यकर्ता पूर्व सांसद रमेश बिधूड़ी के नेतृत्व में दिल्ली सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कार्यालय की तरफ बढ़े।

प्रदर्शनकारी बैरिकेड पर चढ़ गए

पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो वह बैरिकेड पर चढ़ गए। लोगों ने बैरिकेड को गिराने का प्रयास किया। स्थिति को काबू करने के लिए पुलिस ने वाटर कैनन का प्रयोग किया। तब भीड़ तितर बितर हुई। पूर्व सांसद ने आरोप लगाया कि दिल्ली सरकार की जल मंत्री आतिशी ने अपने यहां पानी का टैंकर मंगवाएं, फिर अपनी मम्मी से पानी भरवाए। तब पता चलेगा कि आम जनता कितनी परेशान है।

जनता कब तक प्यासी रहेगी: बिधूड़ी

उन्होंने कहा कि कोई सिर्फ नाम रख लेने से आम आदमी नहीं हो जाता। उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि 54 करोड़ के महल में रहने वाला आम आदमी नहीं होता। आज जल बोर्ड घाटे में है। यहां काम करने के लिए कर्मचारी नहीं है। आज दिल्ली की जनता पानी के लिए त्राहि-त्राहि कर रही है। इस पर भी जमकर राजनीति हो रही है। जबकि सबसे बड़ा सवाल है कि आखिरकार दिल्ली की जनता कब तक प्यासी रहेगी।

ये भी पढ़ें- IGI Airport: क्या है 'FTI-TTP' जिसका गृहमंत्री शाह ने किया उद्घाटन, पढ़ें किन यात्रियों को मिलेगा लाभ


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.