Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi: सनातन धर्म को लेकर उदयनिधि स्टालिन के विवादित बयान से भाजपा में रोष, कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

Udhayanidhi Stalin Sanatana Remark तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पुत्र उदयनिधि स्टालिन के अमर्यादित बयान से भाजपा कार्यकर्ताओं में रोष है। इसे लेकर भाजपा कार्यकर्ता प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के नेतृत्व में तमिलनाडु भवन के बाहर प्रदर्शन करेंगे। इसे लेकर भाजपा के तमिलनाडु प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता आरके पुरम मंदिर में प्रार्थना सभा आयोजित कर स्टालिन परिवार को सदबुद्धि प्रदान करने के लिए प्रार्थना करेंगे।

By Santosh Kumar SinghEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Mon, 04 Sep 2023 03:42 PM (IST)
Hero Image
उदयनिधि स्टालिन के अमर्यादित बयान पर लोगों में रोष है। (Picture Credit- ANI)

 नई दिल्ली, राज्य ब्यूरो। सनातन धर्म को लेकर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पुत्र व राज्य के मंत्री उदयनिधि स्टालिन के अमर्यादित बयान पर लोगों में रोष है। भाजपा इसके विरोध में सड़क पर उतर रही है। पार्टी के कार्यकर्ता प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के नेतृत्व में तमिलनाडु भवन के बाहर प्रदर्शन करेंगे।

भाजपा ने सीएम केजरीवाल से की ये मांग

भाजपा ने इस मामले में आइएनडीआइए गठबंधन से अपनी स्थिति स्पष्ट करने की मांग की है। प्रदेश भाजपा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी इस मामले में अपनी पार्टी की स्थिति सामने रखने की मांग की है।

सचदेवा ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से आम आदमी पार्टी के नेता सनातन धर्म को लेकर चिंता जता रहे हैं। वह भाजपा पर तथ्यहीन आरोप लगाकर राजनीति करने की कोशिश कर रहे हैं।

स्टालिन के बयान पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व आम आदमी पार्टी के नेता चुप हैं। उन्होंने कहा कि डीएमके नेताओं के साथ मंच साझा करने वाले आइएनडीआइए के नेताओं को सनातन धर्म विरोधी माना जाएगा।

तमिलनाडु भवन जाकर रेजिडेंट कमिश्नर को देंगे विरोध पत्र

उन्होंने कहा कि दिल्ली भाजपा का एक उच्च स्तरीय प्रतिनिधिमंडल तमिलनाडु भवन जाकर रेजिडेंट कमिश्नर को विरोध पत्र सौंपेगा। इसके साथ ही दिल्ली भाजपा के तमिलनाडु प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता आरके पुरम मंदिर में प्रार्थना सभा आयोजित कर स्टालिन परिवार को सदबुद्धि प्रदान करने के लिए प्रार्थना करेंगे।

उन्होंने कहा कि स्टालिन के माफी मांगने तक यह आंदोलन जारी रहेगा। अन्य भाजपा नेता भी इसे लेकर स्टालिन और आइएनडीआइए का विरोध कर रहे हैं।