Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Crime: जीटीबी अस्पताल परिसर में खून से लथपथ युवक का शव मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली के जीटीबी अस्पताल के आवासीय परिसर में एक 21 वर्षीय युवक का खून से लथपथ शव मिला। मृतक की पहचान मिथुन के रूप में हुई है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपितों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। मिथुन अपने परिवार के साथ अस्पताल परिसर में बनी झुग्गियों में रहता था। उसके पिता पीडब्ल्यूडी में काम करते हैं।

By Nikhil Pathak Edited By: Sonu Suman Updated: Sat, 21 Sep 2024 11:05 PM (IST)
Hero Image
जीटीबी अस्पताल परिसर में खून से लथपथ युवक का शव मिला।

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। गुरु तेग बहादुर (जीटीबी) अस्पताल के आवासीय परिसर में शनिवार तड़के खून से लथपथ एक युवक का शव मिला। मृतक की पहचान मिथुन (21) के रूप में हुई है। पोस्टमार्टम के बाद शव को स्वजन को सौंप दिया गया। पुलिस ने जीटीबी एन्क्लेव थाने में हत्या की प्राथमिकी कर ली है। आरोपितों की पहचान के लिए पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुटी है।

पुलिस ने बताया कि मिथुन अपने परिवार के साथ अस्पताल परिसर में बनी झुग्गियों में रहते थे। परिवार में माता-पिता और पत्नी है। पिता पीडब्ल्यूडी में काम करते हैं, जबकि मिथुन बेरोजगार है। शनिवार सुबह अस्पताल परिसर में ही खून से लथपथ मिला। सिर पर चोट लगी हुई थी। पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सकों की शुरुआती रिपोर्ट में हत्या की आशंका जताई गई जिसके आधार पर पुलिस ने हत्या के मामले में प्राथमिकी कर ली है। किसी रंजिश या अन्य वजह का पता लगाने के लिए पुलिस रिश्तेदारों और पहचान के लोगों से पता लगाने में जुटी है।

15 दिन पहले मिला था एक और शव

बता दें कि पांच सितंबर को पुराने पुरुष हास्टल के करीब फुटपाथ पर अमित नामक युवक का शव मिला था। वह अस्पताल के एक डाक्टर के घर पर काम करते थे। परिजनों ने हत्या का शक जताया था। पुलिस का दावा है कि मृतक शराब का आदी था, जिससे गिरने से मौत का अंदेशा है। विसरा सुरक्षित रखवा दिया है, जिसकी रिपोर्ट आने पर ही मामला साफ हो पाएगा।

यह भी पढ़ेंः Gangsters in Delhi: आकाओं के संरक्षण से नहीं पकड़े जा रहे मकोका आरोपी गैंगस्टर, यमुनापार में हैं गैंगस्टरों का आतंक