Move to Jagran APP

Delhi Crime: पूर्वी दिल्ली में खून से लथपथ मिला युवक का शव, गला रेतकर हत्या की आशंका; मौके से शराब की बोतल बरामद

पूर्वी दिल्ली के गांधी नगर थाना क्षेत्र के यमुना खादर में गुरुवार को खून से लथपथ एक युवक का शव मिला है। गुरुवार सुबह साढ़े दस बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि खादर में एक युवक का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही थाना पुलिस व क्राइम टीम माैके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि बुधवार रात को किसी समय उसकी मौत हुई है।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDIN Edited By: Sonu Suman Published: Thu, 04 Jul 2024 06:39 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2024 06:39 PM (IST)
पूर्वी दिल्ली के खादर में खून से लथपथ मिला युवक का शव। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। गांधी नगर थाना क्षेत्र के यमुना खादर में गुरुवार को खून से लथपथ एक युवक का शव मिला है। किसी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या किए जाने की आशंका जाहिर की जा रही है। शव के पास से शराब की बोतल भी बरामद हुई है। शव की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गांधी नगर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गुरुवार सुबह साढ़े दस बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि खादर में एक युवक का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही थाना पुलिस व क्राइम टीम माैके पर पहुंची। पुलिस सूत्रों ने आशंका जाहिर है कि शव देखने पर लग रहा है कि बुधवार रात को किसी समय उसकी मौत हुई है।

झगड़ा के बाद हत्या की आशंका

शराब की बोतल मिलने से कयास लगाए जा रहे हैं कि शराब पीने के दौरान युवक का किसी परिचित से झगड़ा हुआ होगा और उसी में उसकी हत्या कर दी। जिला पुलिस उपायुक्त सुरेंद्र चाैधरी का कहना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत की सही वजह का पता चलेगा। हत्या का मामला लग नहीं रहा। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Delhi Crime: जैतपुर में बीच सड़क पर बदमाशों ने युवक को बेरहमी से पीटा, हैवानियत की वीडियो वायरल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.