Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi News: यमुना नदी में कूदने वाले छात्र का तीन दिन बाद मिला शव, सिग्नेचर ब्रिज से लगाई थी छलांग

Delhi Crime News दिल्ली के वजीराबाद सिग्नेचर ब्रिज से यमुना नदी में एक युवक ने छलांग लगा दी थी। गोताखोरों द्वारा उसकी तलाश की गई। तीन दिन बाद उसका शव कई किलोमीटर दूर ओखला बैराज से बरामद हुआ। पुलिस मामले में अब आगे की कार्रवाई कर रही है। युवक की पहचान गाजियाबाद जिले के लोनी निवासी अंश चौधरी के रूप में हुई है।

By mohammed saqib Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Tue, 24 Sep 2024 09:19 AM (IST)
Hero Image
Delhi Crime: सिग्नेचर ब्रिज से कूदकर आत्महत्या करने वाले छात्र का मिला शव। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। वजीराबाद सिग्नेचर ब्रिज पर बाइक खड़ी कर यमुना नदी में कूदकर आत्महत्या करनेवाले 12वीं के छात्र अंश चौधरी के शव को गोताखोरों की टीम ने कई किलोमीटर दूर ओखला बेराज से बरामद कर लिया है।

दिल्ली पुलिस पिछले तीन दिन से गोताखोरों की मदद से छात्र को ढूंढने में जुटी थी। पुलिस के मुताबिक, अंश चौधरी अपने परिवार के साथ लोनी के इंद्रापुरी में रहता था। शनिवार को वह घर से कोचिंग सेंटर के लिए निकला था।

अंश ने सिग्नेचर ब्रिज पर बाइक खड़ी कर नदी में लगाई छलांग 

मगर बाद में पता चला कि उस दिन कोचिंग सेंटर की छुट्टी थी। परिजनों को उसी दिन करीब सात बजे सूचना मिली कि अंश ने सिग्नेचर ब्रिज पर बाइक खड़ी कर नदी में छलांग लगा दी।

पुलिस को उसकी बाइक सिग्नेचर ब्रिज पर खड़ी मिली। जिस पर उसका मोबाइल फोन और बैग रखा था। फिलहाल तिमारपुर थाना पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है और आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी 

हादसे के बाद कैट्स एंबुलेंस, फायर दमकल कर्मी, तिमारपुर थाना पुलिस (Delhi Police) मौके पर मौजूद थी। पुलिस ने कहा कि अंश चौधरी का सिग्नेचर ब्रिज से पैर फैसला या उसने यमुना में कूद कर सुसाइड करने की कोशिश की है। यह जांच का विषय है, तिमारपुर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच गंभीरता से कर रहा है।

यह भी पढ़ें: Delhi News: सिग्नेचर ब्रिज से यमुना नदी में कूदा युवक, गोताखोरों का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें