Move to Jagran APP

Delhi: लड़की ने कलाई काटी, दर्द में तड़पता देख प्रेमी को अस्पताल में आया हार्ट अटैक, हुई मौत; प्रेमिका की बची जान

Delhi Crime News आनंद विहार इलाके में एक युवक की मौत हो गई। उसकी प्रेमिका ने अपने हाथ की नस काटकर उसे वीडियो भेजा था। वीडियो देखने के बाद जब उसने प्रेमिका के घर फोन किया तो पता चला कि उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक उसे देखने के लिए अस्पताल पहुंचा लेकिन उसकी हालत देखते ही वह जमीन पर गिर गया और उसकी मौत हो गई।

By Ashish Gupta Edited By: Geetarjun Updated: Sun, 20 Oct 2024 11:19 PM (IST)
Hero Image
अस्पताल में भर्ती प्रेमिका को दर्द में देख गिरा गया था युवक।

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। आनंद विहार इलाके में प्रेमिका को अस्पताल में दर्द से तड़पता देखकर युवक जमीन पर गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई। प्रेमिका ने अपने हाथ की नस काटने के बाद युवक को वीडियो भेजा था।

उसे देखने के बाद जब उसने प्रेमिका के घर फोन किया तो पता चला कि उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। युवक उसे देखने के लिए अस्पताल पहुंचा, लेकिन उसकी हालत देखते ही वह जमीन पर गिर गया।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का आना बाकी

डॉक्टर्स ने परीक्षण करने के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया। मृतक अरुण नंदा (30) कृष्णा नगर इलाके के चंदू पार्क में रहता था। पुलिस शुरुआती जांच के आधार पर कार्डियक अरेस्ट को मौत की वजह बता रही है। पोस्टमॉर्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया गया है। पुलिस का कहना है कि मौत की सही वजह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से सामने आएगी।

हाल ही में छोड़ी थी नौकरी

पुलिस के मुताबिक, अरुण बेरोजगार था। कुछ वक्त पहले ही उसने नौकरी छोड़ी थी। वह जगतपुरी इलाके में रहने वाली युवती से प्रेम करता था। पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया कि हाल में अरुण की ममेरी बहन की उसकी प्रेमिका से कहासुनी हुई थी।

युवती ने हाथ की नस काटकर भेजा वीडियो

इससे नाराज होकर युवती ने बाएं हाथ की नस काट ली और वीडियो बनाकर वॉट्सऐप पर अरुण को भेज दिया। वीडियो देख उसने प्रेमिका के घर फोन किया। वहां से मालूम हुआ कि उसे आनंद विहार इलाके में कड़कड़ी मोड़ के पास निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह शनिवार तड़के करीब 3:30 बजे उसे देखने के लिए वहां पहुंच गया।

रुक गई दिल की धड़कन

उसे देखते ही अरुण अचेत होकर गिर पड़ा। तत्काल डॉक्टर्स ने आकर उसकी जांच की, लेकिन उसकी धड़कन रुक चुकी थी। शाहदरा जिला पुलिस उपायुक्त प्रशांत गौतम का कहना है कि मौत की सही वजह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर ही सामने आ सकेगी। मृतक का विसरा भी जांच के लिए सुरक्षित रखवा दिया गया है।

ये भी पढ़ें- अफगानिस्तान में प्रवेश के बाद बम की सूचना पर लौटा फ्रेंकफर्ट जा रहा विस्तारा का विमान, दिल्ली एयरपोर्ट पर की सुरक्षि लैंडिंग

वेलकम में गोलियां बरसाने के मामले में पांच लोग गिरफ्तार

वेलकम इलाके के राजा मार्केट में शनिवार शाम को ताबड़तोड़ गोलियां चलाने के आरोप में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपितों में वेलकम निवासी समद, शानू, कासिम, हाशिम और मोहम्मद नूर शामिल हैं। इनके कब्जे से तीन तमंचे और कारतूस बरामद हुए हैं। इनसे पूछताछ में सामने आया कि जींस को लेकर इनके बीच शनिवार को विवाद हुआ था और उसमें ही 50 से ज्यादा राउंड गोलियां चला दीं।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।