Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Murder: मिलने बुलाया, फिर प्रेमिका को दी खौफनाक मौत; धोखेबाज प्रेमी ने पूछताछ में बताई कत्ल की बड़ी वजह

Delhi Girl Murder Case दिल्ली पुलिस ने किशोरी की हत्या का सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने हत्यारोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारे ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि उसकी प्रेमिका दूसरे युवक से बात करने लगी थी जिसका उसे पता चल गया था। इसके बाद उसने योजना बनाकर प्रेमिका का बहाने से बुलाया और उसकी हत्या कर दी।

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Thu, 12 Sep 2024 09:56 PM (IST)
Hero Image
प्रेमिका की हत्या करने वाला प्रेमी गिरफ्तार। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली। Delhi Murder Case प्रेमिका का दूसरे युवक से बात करना प्रेमी को नागवार गुजरा। तीन सितंबर को प्रेमी ने मिलने के बहाने प्रेमिका को बादली रेलवे स्टेशन के पास बुलाया। फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। प्रेमिका का मोबाइल फोन लेकर मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

वहीं, किशोरी के घर नहीं पहुंचने पर पीड़ित परिवार ने पांच सितंबर को समयपुर बादली थाना पहुंच इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। छह सितंबर को किशोरी का शव समयपुर बादली रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक के पास से मिला।

वहीं, पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपित प्रेमी को उत्तर प्रदेश के गोंडा स्थित गांव चांदी से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपित की उम्र की पुष्टि कर रही है।

पुलिस ने की सीसीटीवी कैमरे की जांच

पुलिस अधिकारी ने बताया कि किशोरी अपने परिवार के साथ समयपुर बादली क्षेत्र में रहती थी। किशोरी के घर नहीं पहुंचने पर स्वजन ने समयपुर बादली थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जांच के बाद पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया। जांच के दौरान पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की। जिसमें एक युवक को किशोरी के साथ जाते देखा।

प्रेमी ने बनाई थी हत्या की योजना

युवक की शिनाख्त होने के बाद दिल्ली स्थित उसके घर पर पुलिस ने छापेमारी की, लेकिन वह नहीं मिला। आनन-फानन में पुलिस की एक टीम को उसके पैतृक गांव भेजा गया। जहां पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

वहीं, पूछताछ के दौरान बताया कि वह रिठाला स्थित एक जींस फैक्ट्री में काम करता है। जहां उसकी मुलाकात किशोरी से हुई। दोनों के बीच बातचीत होने लगी और एक दूसरे से प्यार हो गया। लेकिन बाद में उसे शक हुआ कि वह किसी दूसरे युवक से भी बात करती है। जिसके बाद उसने किशोरी की हत्या की योजना बनाई।

योजना के मुताबिक, किशोरी को सुनसान जगह पर बुलाकर उसकी हत्या कर दी। किसी को शक न हो, नाइट शिफ्ट में फैक्ट्री में काम करने चला गया। पीड़ित परिवार की ओर से पुलिस को जानकारी देने के बाद वह अपने गांव फरार हो गया।

यह भी पढ़ें- भाभी से थे अवैध संबंध, झगड़ा हुआ तो देवर ने खेला खूनी खेल; पुलिस के पास आया फोन और...

इस पूरे मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि पहले आरोपित ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, बाद में सख्ती से पूछताछ करने पर उसने अपना जूर्म कबूल कर लिया।

यह भी पढ़ें- बद्दी हत्याकांड में 12 आरोपित पुलिस रिमांड पर, अभी और हमलावरों की तलाश जारी; दो गुटों में हुआ था खूनी खेल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर