Move to Jagran APP

3 बीवियों को एकसाथ धोखा दे रहा था बिल्डर, युवा क्रिकेटर की शादी में ऐसे खुली पोल

एक पीड़ित महिला का कहना है कि आरोपित कुछ क्रिकेटरों व बड़े लोगों से संबंध होने की बात कह कर युवतियों को अपने जाल में फंसाता है।

By Edited By: Updated: Thu, 30 May 2019 11:22 AM (IST)
Hero Image
3 बीवियों को एकसाथ धोखा दे रहा था बिल्डर, युवा क्रिकेटर की शादी में ऐसे खुली पोल

नोएडा, जेएनएन। सेक्टर-39 में रहने वाले एक बिल्डर ने नाम बदल कर एक नहीं, बल्कि तीन महिलाओं से शादी कर ली। शादी के कई साल बाद उसकी करतूत का पर्दाफाश होने पर बिल्डर की दूसरी पत्नी धरा शर्मा ने कोतवाली सेक्टर-49 में उस पर बिना तलाक लिए शादी करने व एक करोड़ रुपये से अधिक की धोखाधड़ी करने समेत कई आरोपों में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पुलिस ने यह रिपोर्ट डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के आदेश पर दर्ज की है। इससे पहले बिल्डर की पहली पत्नी रिंपी चमोला भी यही आरोप लगाते हुए अप्रैल माह में रिपोर्ट दर्ज करा चुकी हैं।

नोएडा सेक्टर-75 में रहने वाली धरा शर्मा उर्फ श्वेता शर्मा का कहना है कि सेक्टर-39 निवासी राहुल चमोला से नवंबर 2011 में उनकी शादी हुई थी। उनके दो बेटे भी हैं। शादी के दौरान उनके पिता ने करीब 45 लाख रुपये खर्च किए थे। इससे पहले ही राहुल ने उनसे 15 लाख रुपये ले लिये थे।

शादी से पहले उनका नाम श्वेता शर्मा था, लेकिन राहुल ने उनका नाम बदल कर धरा शर्मा कर दिया और अपना नाम राघव शर्मा रख लिया। आरोपित शादी के बाद से ही और दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा। उसने गाजियाबाद के इंदिरापुरम में स्थित उनके फ्लैट को 91 लाख रुपये में बेच दिया और पूरा पैसा ले लिया। पैसे खत्म होने के बाद दोबारा पैसे की मांग करने लगा और पैसे नहीं मिलने पर उसे छोड़कर पहली पत्नी के साथ रहने लगा।

क्रिकेटर की शादी में खुली थी बिल्डर की पोल
पीड़ित महिला का कहना है कि आरोपित कुछ क्रिकेटरों व बड़े लोगों से संबंध होने की बात कह कर युवतियों को अपने जाल में फंसाता है। कुछ माह पहले वह दिल्ली में आयोजित एक क्रिकेटर की शादी में लेकर गया था। इस दौरान उसकी पहली पत्नी भी आई थी। वह छिप कर दोनों से मिल कर बात कर रहा था। इस पर उन्हें शक हुआ और छानबीन करने पर उसकी पोल खुल गई।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।