Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Crime: हर्ष विहार में छात्र को पीटने का विरोध करने पर दो भाइयों पर बरसाई गोलियां, भीड़ जुटने पर मौके से हुए फरार

पास की दुकान पर सामान खरीद रहे पीड़ित के भाई सुरेंद्र ने एक बदमाश को पकड़ लिया। साथी को फंसते ही देख डेनी सुरेंद्र पर भी गोलियां चला दी। सुरेंद्र को उसे छोड़ना पड़ा। इतने में वहां भीड़ जमा होने लगी। आरोपित वहां से भागने लगे। गनीमत रही गोली किसी को लगी नहीं। मौके पर भीड़ जुटने पर दो आरोपित फरार हो गए एक को लोगों ने दबोच लिया।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDIN Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Wed, 27 Dec 2023 01:55 PM (IST)
Hero Image
Delhi Crime: हर्ष विहार में छात्र को पीटने का विरोध करने पर दो भाइयों पर बरसाई गोलियां (File Photo)

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। हर्ष विहार इलाके में तीन लोगों ने बीच सड़क पर स्कूली छात्र को पीट दिया। इस दौरान एक दुकानदार ने छात्र की पिटाई का विरोध किया। इससे नाराज होकर आरोपितों ने छात्र को छोड़कर दुकानदार व उसके भाई पर गोलियां बरसा दी।

आर्म्स एक्ट समेत कई धाराओं में प्राथमिकी दर्ज

गनीमत रही गोली किसी को लगी नहीं। मौके पर भीड़ जुटने पर दो आरोपित फरार हो गए, एक को लोगों ने दबोच लिया। बाद में पुलिस को सौंप दिया।

पीड़ित करण सिंह की शिकायत पर पुलिस ने हत्या के प्रयास, आर्म्स एक्ट समेत कई धाराओं में प्राथमिकी की। पकड़े गए आरोपित की पहचान प्रताप नगर निवासी राजन चौधरी के रूप में हुई है।

Also Read-

प्रताप नगर में स्टेशनरी की दुकान चलाते हैं करण

करण सिंह अपने परिवार के साथ प्रताप नगर में रहते हैं। वह अपने घर के नीचे स्टेशनरी की दुकान चलाते हैं। उनकी दुकान के पास तीन लोग एक स्कूल की वर्दी पहने एक छात्र को पीट रहे थे। उन्होंने छात्र को पीटने का विरोध किया। आरोपित भड़क गए और उनके साथ गाली-गलौज करने लगे।

पीड़ित ने गाली देने से उन्हें मना किया। बाद में देख लेने की धमकी देकर आरोपित फरार हो गए। कुछ देर के बाद तीनों आरोपित मोटरसाइकिल से फिर से लौटे और दुकानदार को देखते ही गाली गलौज करने लगे। डेनी नाम के आरोपित ने जेब से पिस्टल निकाल ली और करण पर गोलियां चला दी।

पास की दुकान पर सामान खरीद रहे पीड़ित के भाई सुरेंद्र ने एक बदमाश को पकड़ लिया। साथी को फंसते ही देख डेनी सुरेंद्र पर भी गोलियां चला दी। सुरेंद्र को उसे छोड़ना पड़ा। इतने में वहां भीड़ जमा होने लगी। आरोपित वहां से भागने लगे। दोनों भाइयों ने मोटरसाइकिल पर सवार आरोपित को लोगों की मदद से दबोच लिया। उसके पास से एक पिस्टल, कारतूस व अन्य सामान बरामद हुआ है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें