Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Road Accident: महरौली-बदरपुर रोड पर अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई कार, हादसे में दो की मौत; एक घायल

दक्षिणी दिल्ली के महरौली-बदरपुर रोड (Mehrauli-Badarpur Road Accident) पर आज सुबह 6 बजे बेहद दर्दनाक हादसा हुआ। इस सड़क हादसे एक कार पेड़ से जा टकराई। जिसमें सड़क पर चल रहे एक युवक और कार चालक की मौत हो गई। जबकि इस हादसे में एक अन्य घायल है। जिसका अस्पताल में इलाज जारी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Tue, 16 Jul 2024 01:25 PM (IST)
Hero Image
Delhi Accident: महरौली-बदरपुर रोड पर कार पेड़ से टकराई।

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली। (Delhi Car Accident) महरौली बदरपुर रोड पर एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल मे भर्ती कराया गया है।

चालक का कार पर नहीं था कंट्रोल

आज सुबह करीब 6 बजे महरौली से बदरपुर कैरिज वे (सैदुलाजाब बस स्टॉप के सामने) एमबी रोड पर एक दुर्घटना की सूचना पीएस साकेत को मिली। मौके पर पहुंचने पर फुटपाथ पर एक टाटा अल्ट्रोज कार और मूलचंद पुत्र, मूलचंद नाम के व्यक्ति का शव मिला है।

लेफ्टिनेंट सुरेश निवासी शिव पार्क, खानपुर उम्र 28 वर्ष सड़क पर पड़ा हुआ था। अन्य दो घायलों यानी कार चालक और एक अन्य अज्ञात व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया।

कार फुटपाथ पर चढ़ने के बाद पेड़ से जा टकराई

कार फुटपाथ पर चढ़ने के बाद पेड़ से टकरा गई। कार की चपेट में आने से सड़क पर चल रहे एक युवक की मौत हो गई। उसकी पहचान खानपुर के शिव पार्क निवासी मूलचंद के रूप में हुई।

वहीं, कार चालक को गंभीर हालत में नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उपचार के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। चालक की पहचान गौतमपुरी निवासी अल्ताफ के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें: Manish Sisodia: सुप्रीम कोर्ट की नई बेंच सिसोदिया की याचिका पर आज करेगी सुनवाई, Excise Policy Scam का है मामला

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर