Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Crime: दिल्ली के कापसहेड़ा में दर्दनाक घटना, पानी की टंकी में गिरने से केयरटेकर की मौत

Delhi Crime News समालखा गांव में प्लॉट के केयरटेकर की टंकी में गिरने से मौत हो गई। उसकी पहचान उत्तर प्रदेश के प्रताप गढ़ के नेवादा खुर्द के संजय कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने प्लॉट के मालिक नवीन वशिष्ठ के खिलाफ लापरवाही की प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को 27 जनवरी को जानकारी मिली थी।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Updated: Sat, 03 Feb 2024 04:57 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली के कापसहेड़ा में दर्दनाक घटना, पानी की टंकी में गिरने से केयरटेकर की मौत

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। समालखा गांव में प्लॉट के केयरटेकर की टंकी में गिरने से मौत हो गई। उसकी पहचान उत्तर प्रदेश के प्रताप गढ़ के नेवादा खुर्द के संजय कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने प्लॉट के मालिक नवीन वशिष्ठ के खिलाफ लापरवाही की प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कापसहेड़ा थाना पुलिस को 27 जनवरी को जानकारी मिली थी कि समालखा में पानी की टंकी में गिरने से युवक की मौत हो गई। पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे तो पता चला कि समालखा गांव के सरकारी स्कूल के पास प्लाट में युवक टंकी में गिर गया था।

आसपास के लोगों ने उसे टंकी से निकाला व जमीन पर लेटाया। क्राइम टीम व दमकल विभाग के अधिकारियों को मौके पर बुलाया। संजय की चप्पल टंकी में पड़ी थी।

संजय को अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टर ने उने मृत घोषित कर दिया। यह टंकी गांव के ही नवीन वशिष्ठ के प्लाट में थी। टंकी की लंबाई सात फीट, चौड़ाई चार फीट व गहराई 11 फीट है। टंकी पर कोई ढक्कन नहीं था। पुलिस ने नवीन के खिलाफ लापरवाही का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें