Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Murder: गाना बजाने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, गोली लगने से एक की मौत

दिल्ली के मोहन गार्डन में एक दुखद घटना घटी जहाँ तेज आवाज में गाना बजाने को लेकर दो किरायेदारों के बीच झगड़ा हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि एक किरायेदार ने दूसरे पर गोली चला दी लेकिन निशाना चूक जाने से गोली पास खड़े केयर टेकर को लग गई। केयर टेकर की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Wed, 02 Oct 2024 08:31 AM (IST)
Hero Image
Delhi Crime News: तेज आवाज में गाना बजाने को लेकर खूनी संघर्ष, केयर टेकर की मौत। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली। मोहन गार्डन स्थित भगवती गार्डन के एवी अपार्टमेंट में सोमवार रात को तेज आवाज में गाने बजाने को लेकर दो किरायेदारों के बीच में झगड़ा हो गया। देखते ही देखते झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक किरायेदार ने दूसरे किरायेदार पर पिस्टल से गोली चला दी, लेकिन गोली किरायेदार को न लगकर पास खड़े केयर टेकर को जा लगी।

गोली लगते ही केयर टेकर की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक बबलू उर्फ कांता मध्यप्रदेश के छतरपुर के खरेही गांव का रहना वाला था। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल भेज दिया है। गोली चलाने वाले की पहचान मित्राऊ के लवनीश व उसके चचेरे भाई अमन के रूप में हुई है। गोली मारने के बाद से ही आरोपित फरार हैं।

पेट में गोली लगने से मौत

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बीती सोमवार को मोहन गार्डन थाना पुलिस को नजफगढ़ के अस्पताल से गोली मारकर युवक की हत्या होने की जानकारी मिली थी। पुलिसकर्मी अस्पताल पहुंचे तो वहां पता चला कि बब्लू के पेट में गोली मारी गई है, जिससे उसकी मौत हो गई है।

घटनास्थल पर पुलिस को शिकायतकर्ता पुजीत ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश के मुजफ्फर नगर के मंसूरपुर के रहने वाला है और यहां किराये पर रहता है। वह जिम सप्लीमेंट सप्लायर का काम करता है, जबकि दूसरी मंजिल के फ्लैट में लवनीश अपनी पत्नी के साथ किराये पर रहते हैं।

तेज आवाज में गाना बजाने को लेकर विवाद

पुलिस (Delhi Police) ने बताया कि पुजीत को तेज आवाज में गाने बजाने की आदत है, लेकिन लवनीश अक्सर उसका विरोध करता था। सोमवार रात को पुजीत तेज आवाज में गाना बजा रहा था। लवनीश उसके फ्लैट के बाहर आया और उसे गाने बंद करने को कहा। इस बात पर दोनों के बीच बहस हो गई। तभी लवनीश का चचेरा भाई अमन वहां आ गया। फिर तीनों के बीच में झगड़ा होने लगा।

इस बीच लवनीश और अमन, पुजीत को मकान की छत पर खींचकर ले गए। झगड़े की आवाज सुनकर मकान का केयर टेकर बबलू भी छत पर पहुंच गया। बब्लू ने दोनों पक्षों को रोकने का प्रयास किया। तभी अमन ने पिस्टल निकालकर लवनीश को दे दी।

लवनीश ने गोली चलाई तो वह पुजीत के बदले बब्लू के पेट में जा लगी। इसके बाद दोनों आरोपित फरार हो गए। पुजीत घायल बबलू को नजदीक के विकास अस्पताल में लेकर गए, जहां उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: Delhi News: हौज खास में चालक ने घरेलू सहायिका को उतारा मौत के घाट, चोरी के गहनों को लेकर हुई थी कहासुनी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें